ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है: डायरेक्टर का खुलासा- सलमान खान की सुननी पड़ती थीं गालियां

अली अब्बास जफर निर्देशित यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की जोड़ी को वापस ले आई है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का एक सीन।

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर में गोलीबारी, घुड़सवारी, दिमागी खेल और ढेर सारे एक्शन दृश्य हैं। हालांकि, यह दर्शाता है कि सुपरस्टार सलमान खान अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए शांति का संदेश लेकर लौटे हैं। अली अब्बास जफर निर्देशित यह फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की जोड़ी को वापस ले आई है। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को लांच हुआ। मारधाड़ से भरपूर ट्रेलर की एक पंचलाइन है- ‘शिकार तो सब करते हैं, लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता।’ फिल्म की कहानी अपहृत 25 भारतीय नर्सो को बचाने के इर्द-गिर्द घूमती है। इनका अपहरण इराक में सबसे कुख्यात आतंकवादी संगठन के प्रमुख अबू उस्मान ने किया है। इस फिल्म में भारतीय एजेंट टाइगर (सलमान) और पाकिस्तानी जासूस जोया (कटरीना) अगवा नर्सो को छुड़ाने के लिए मिलकर काम करते हैं।

यशराज फिल्म्स स्टूडियो में मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च के दौरान अली अब्बास जफर से सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया। अली ने बताया, ‘सलमान खान से जिस तरह की गालियां मुझे सुनने को मिली, वह मैं आपके साथ शेयर नहीं कर सकता। वह मुझसे नफरत करते थे, कहते थे कि तुम सुल्तान से ज्यादा काम मुझसे करवा रहे है। लेकिन वह जानते थे कि उनके करेक्टर को ध्यान में रखते हुए हम लोगों ने उन्हें चित्रित करने की कैसे कोशिश की थी।’ अली अब्बास जफर इससे पहले सलमान खान के साथ सुल्तान मूवी में काम कर चुके हैं। टाइगर जिंदा है में एक्शन के लिए इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रथर्स को टीम में शामिल किया गया था।

यहां देखें मूवी का पूरा ट्रेलर-

जब जफर से पूछा गया कि क्या वह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक में सबसे बढ़िया देने का दबाव महसूस करते हैं? इस पर जफर ने कहा, ‘हां, मेरे ऊपर दबाव है, क्योंकि यह एक सफल फ्रेंचाइजी है और मैंने सलमान खान के साथ ‘सुल्तान’ में काम किया है और हम सफल हुए हैं, इसलिए लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और यह एक प्रभावशाली कहानी है। उम्मीद करते हैं कि इस क्रिसमस हम सभी थिएटर में बढ़िया समय बिताएंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App