Tiger Zinda Hai Total Box Office Collection Worldwide: Still Dabangg Khan Movie Roaring at Indian Box Office - Tiger Zinda Hai Movie Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर जिंदा है' का जलवा बरकरार, चार हफ्ते में कमाए... - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Movie Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर जिंदा है’ का जलवा बरकरार, चार हफ्ते में कमाए…

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 350 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है। क्योंकि इस शुक्रवार भी कोई बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई तो इसका फिल्म के प्रोड्यूसर्स को बड़ा फायदा मिलेगा।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 350 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है। क्योंकि इस शुक्रवार भी कोई बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई तो इसका फिल्म के प्रोड्यूसर्स को बड़ा फायदा मिलेगा। सलमान खान के पास अच्छा बिजनेस करने के लिए एक हफ्ते का वक्त और है। अगले हफ्ते क्योंकि संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने जा रही है तो देखना होगा कि एक हफ्ते में सलमान खान स्टारर यह फिल्म 350 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या नहीं।

बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 206 करोड़ 4 लाख रुपए की कमाई की थी और दूसरे हफ्ते में इसने कुल 85 करोड़ 51 लाख रुपए कमाए। तीसरे हफ्ते में फिल्म का कुल बिजनेस 27 करोड़ 31 लाख रुपए रहा और चौथे हफ्ते में इसने 10 करोड़ 89 लाख रुपए कमाए। इस तरह फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 329 करोड़ 75 लाख रुपए हो चुका है। यानि फिल्म 350 करोड़ का आंकड़ा छूने से ज्यादा दूर नहीं है। देखना यह होगा कि यह फर्क फिल्म 1 हफ्ते में कवर कर पाती है या नहीं।

फिल्म से जुड़े यह आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक्शन पैक फिल्म पिछली हिट फिल्म एक था टाइगर की अगली कड़ी है। इसमें टाइगर के साथ हैं उनकी जोया (कैटरीना कैफ)। टाइगर पिछली फिल्म की तरह ही इसमें भी रॉ एजेंट बने हैं जबकि जोया पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की एजेंट हैं। टाइगर जिंदा है भी पड़ोसी देश के साथ अच्छे रिश्ते को बनाने की ओर एक कदम बढ़ाता दिखता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App