ताज़ा खबर
 

2000/-, 2400/-, 1600/-… होश उड़ा देंगे ‘टाइगर जिंदा है’ के शो की टिकट के रेट्स

यदि आप फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाने का प्लान कर रहे हैं तो अपने आस पास के थिएटर्स में इसके रेट्स जरूर पता कर लें।

Tiger Zinda Hai Review: फिल्म टाइगर जिंदा है के पोस्टर में कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और दर्शक इसका का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के बजट की बात करें तो सलमान खान की फीस हटा कर इसका बजट 140 करोड़ रुपए से ज्यादा है। मेकर्स इसकी लागत का ज्यादातर हिस्सा थिएट्रिकल रन के माध्यम से निकालने की कोशिश करेंगे। इस तरह का प्रयोग पहले फिल्म धूम-3 में भी किया जा चुका है। अब एक बार फिर से ऐसा लगता है कि इसका बोझ सलमान की फिल्म के मेकर्स दर्शकों की जेब पर डालने वाले हैं।

अंग्रेजी न्यूज पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार शाम दिल्ली के मल्टीप्लेक्सेज में टिकट्स की कीमतें 2000 से 2400 रुपए के बीच है। उधर मुंबई में फिल्म के शाम के शोज की कीमत 1200 रुपए से 1600 रुपए के बीच हो सकती है। जहां तक बात सिंगल स्क्रीन थिएटर्स की है तो फिल्म की शुक्रवार की कीमतें तकरीबन 300 से 400 रुपए के आस पास रहेंगी। यानि यदि आप फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाने का प्लान कर रहे हैं तो अपने आस पास के थिएटर्स में इसके रेट्स जरूर पता कर लें। हालांकि बहुत संभव है कि सलमान के दीवानों के लिए यह कीमतें बहुत ज्यादा नहीं हों।

सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है कबीर खान निर्देशित फिल्म एक था टाइगर का अगला पार्ट है। फिल्म का पहला पार्ट काफी सक्सेसफुल रहा था और दूसरे पार्ट से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App