ताज़ा खबर
 

हाथ-पैर में कुमकुम लगाए अली अब्बास जफर की पार्टी में पहुंचीं कैटरीना कैफ

अली अब्बास जफर ने हाल ही में अपनी जन्मदिन की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के जाने माने चेहरे दिखाई दिए। पार्टी में वरुण धवन, कृति सेनन, अतुल अग्निहोत्री, इसाबेल कैफ और कैटरीना कैफ भी मौजूद रहीं।
अली अब्बास जफर के बर्थडे पर पहुंची कैटरीना कैफ

‘टाइगर जिंदा है’ और ‘सुल्तान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले अली अब्बास जफर ने हाल ही में अपनी जन्मदिन की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के जाने माने चेहरे दिखाई दिए। पार्टी में वरुण धवन, कृति सेनन, अतुल अग्निहोत्री, इसाबेल कैफ और कैटरीना कैफ भी मौजूद रहे। इस पार्टी में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा वह थीं कैटरीना कैफ। जी हां, ‘टाइगर जिंदा है’ एक्ट्रेस अली की पार्टी में पिंक मिडी पहन कर आई थीं। वहीं कैटरीना कैफ ने अपने हाथ और पांव पर आलता भी लगा रखा था। कैट ने वेस्टर्न ड्रेस पहन कर कुमकुम अपने हाथ और पैरों पर लगा रखा था। इस वजह से कैट पूरी पार्टी में सबसे अलग नजर आ रही थीं।

अब अब्बास की पार्टी में पहुंची कैट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। कैट की इन तस्वीरों पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर कैट के लिए कमेंट कर लिखा, ‘इंडियन ट्रेडिशन फॉलो करना है तो कपड़े भी इंडियन ट्रेडिशन वाले होने चाहिएं।’ वहीं एक यूजर लिखता है, ‘कॉल ट्रोल पुलिस’।

टाइगर जिंदा है: ऐक्शन से भरपूर है सलमान ‘भाई’ की फिल्म

बता दें , इस पार्टी में कैटरीना कैफ के अलावा उनकी बहन इसाबेल कैफ भी आई थीं। इसाबेल ने इस दौरान ब्लैक जैगिंग और ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ था। वहीं वरुण धवन क्रीम जैकिट और ब्लू डेनिम पहन कर पार्टी में आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App