ताज़ा खबर
 

‘बैटमैनः द डार्क नाइट’ के एक्शन डायरेक्टर संग काम करने से ‘टाइगर जिंदा है’ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ में आया यह फर्क

ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म "टाइगर जिंदा है" की शूटिंग शुरू हो गई है। खास बात यह है कि बैटमैन मूवी "द डार्क नाइट" के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स भी अपना योगदान दे रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 12:41 PM

ट्यूबलाइट स्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म “टाइगर जिंदा है” की शूटिंग शुरू हो गई है। खास बात यह है कि बैटमैन मूवी “द डार्क नाइट” के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स भी अपना योगदान दे रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर आई कैटरीना कैफ की एक तस्वीर को देख कर साफ तौर पर टॉम के काम से फिल्म में आया फर्क देखा जा सकता है। तस्वीर में कैटरीना कैफ हाथ में गन लिए बहुत इंटेंस पोज देती दिख रही हैं। फिल्म से जुड़े इंडियन एक्सप्रेस के एक सूत्र ने बताया- निर्देशक अली अब्बास ने टाइगर जिंदा है में एक्शन, स्टंट्स और फाइट सीक्वेंस का निर्देशन करने की जिम्मेदारी ली है जो इसे वैश्विक स्तर पर ले जाएगी। कैटरीना के एक्शन सीन्स शूट करने के लिए टॉम ने उनके साथ काम किया है। इस हिस्से के लिए हॉलीवुड फिल्मों में फाइट कॉर्डिनेटर के तौर पर काम करने वाले बस्टर रीव्स ने भी कैटरीना के साथ काम किया है।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

फिल्म में वह बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानि सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया, अबु धाबी और बाकी कुछ जगहों पर शूट की जाएगी। फिल्म में सलमान और कैटरीना दोनों ही अविश्वसनीय स्टंट सीन्स करते नजर आएंगे। कैटरीना कैफ ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने एक्शन सीन्स के लिए रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। यह फिल्म भारतीय जासूस अविनाश सिंह राठौड़ के बारे में है जिसे पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है। टाइगर जिंदा है एक था टाइगर का सीक्वल है। इसकी कहानी में दिखाया जाएगा रॉ एजेंट जिसे कि मरा हुआ समझ लिया जाता है वो अंतर राष्ट्रीय आंतकी संगठन के साथ लड़ता हुआ नजर आएगा।

सलमान का कहना है कि मैं इमारतों से कूद रहा हूं, बंदूकें चला रहा हूं, ढेर सारा एक्शन कर रहा हूं। अब मैं ज्यादा से ज्यादा बेवकूफ होता जा रहा हूं। मैंने कोई डांस फिल्म साइन की थी और मुझे लगा सिर्फ डांस ही करना होगा। हालांकि मुझे इस बात का एक दम अहसास नहीं हुआ कि डांस में एक्रोबेट्स और जिम्नास्टिक भी होता है। मैं 52 साल का हो चुका हूं और अब मुझे लग रहा है कि ये तो पंगा ले लिया यार।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App