टाइगर जिंदा है के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ का दूसरा लुक जारी, निर्देशक अली अब्बास ने किया शेयर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ का दूसरा लुक जारी, निर्देशक अली अब्बास ने किया शेयर

कैटरीना सलमान खान के बगल में खड़ी हैं और अपने राइट हाथ से विक्टरी का सिंबल दिखा रही हैं।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 7:43 PM
सलमान खान और कैटरीना कैफ ने टाइगर जिंदा है से पहले साथ में यह फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का दूसरा लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोशल नेटवर्किंग साइट ‘ट्विटर’ पर इसे साझा किया। उन्होंने लिखा, ”टाइगर जिंदा है के सेट पर सीरियस कैटरीना कैफ और सुपर फोकस्ड लुक में सलमान खान।” इस तस्वीर में सलमान और कैटरीना एक साथ नजर आ रहे थे। इसमें सलमान खान काफी गुस्से में जबकि कैटरीना कैफ काफी क्यूट नजर आ रही हैं। कैटरीना सलमान खान के बगल में खड़ी हैं और अपने राइट हाथ से विक्टरी का सिंबल दिखा रही हैं। वहीं सलमान अपने पैंट की जेब में हाथ डाले खड़े हैं।

कुछ दिनों पहले सलमान खान ने फिल्म का पहला स्टील फोटोग्राफ शेयर किया था। इसमें भी सलमान और कैटरीना एक साथ दिख रहे थे। हांलाकि, इस पहली स्टील फोटोग्रॉफ में सलमान भी कैटरीना के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। ये दोनों ही फोटोग्राफ बॉलीवुड फैंस के बीच खूच शेयर किये जा रहे हैं। अब तक जारी हुए इन फोटोग्राफ्स को देखकर लगता है जैसे फिल्म की शूटिंग किसी पैलेस में हो रही थी।

बता दें कि यह साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सिक्वल है। एक था टाइगर काफी सुपरहीट रही थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिलहाल टाइगर जिंदा है कि शूटिंग मोरक्को में चल रही है। इससे पहले सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में ही व्यस्त थे। सलमान ट्यूबलाइट की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और टाइगर जिंदा की शूटिंग शुरु कर दी है। अब देखना यह होगा कि क्या यह सिक्वल फिल्म पहले वाली की ही तरह कमाई कर पाती है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App