ताज़ा खबर
 

PHOTOS: जानिए रियल लाइफ में कौन हैं ‘टाइगर जिंदा है’ के विलेन ‘अबू उस्मान’

सलमान खान की फिल्म में ईरानी एक्टर ने निभाया है अबू उस्मान नाम के आतंकी का किरदार।

सलमान खान की फिल्म में इ्नहोंने निभाया है विलेन का किरदार।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के लीड एक्टर्स एक आतंकी संगठन के साथ लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसने 22 भारतीयों नर्सों को डर पैदा करने के लिए अगवा किया है। उन्हें संगठन के चंगुल से नर्सों को बचाना है। ट्रेलर में आपको आतंकी संगठन का मुखिया नजर आया होगा।

बहुत से लोग जानना चाहते होंगे कि आखिर फिल्म में विलेन का किरदार किसने निभाया है। अगर आप भी फिल्म के किरदार अबू उस्मान के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको उनके बारे में जानकारी दे देते हैं। सलमान खान की फिल्म में सज्जाद डेडलाफ्रूज (Sajjad DeDelafrooz) विलेन बने हैं जोकि यूएई में बेस्ड ईरान के रहने वाले एक्टर हैं। उन्होंने बहुत से टीवी शो और फिल्मों में काम किया है।

View this post on Instagram

Kandoora shoot MUA: @prettiestbyizabela

A post shared by Sajjad Delafrooz (@sajjad_delafrooz) on

सज्जाद ने अक्षय कुमार की साल 2015 में आई फिल्म बेबी में एक छोटा सा किरदार निभाया है। आपको याद होगा एक सीन में अक्षय और उनकी टीम एक कुख्यात अपराधी को भारत ले जाना चाहती है जिसे देखने के लिए एक डॉक्टर आता है। ये डॉक्टर सज्जाद थे।

टाइगर जिंदा है में बेशक सज्जाद ने एक ऐसे आतंकी का किरदार निभाया है जो भावना रहित धूर्त मास्टरमाइंड है। लेकिन असल में एक्टर इससे एकदम उलट हैं। ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि फिल्म की कहानी वहां से शुरू नहीं होगी जहां पर एक था टाइगर की कहानी खत्म हुई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App