ताज़ा खबर
 

टाइगर जिंदा है: जानिए सलमान की फिल्म देश भर में कितनी स्क्रीन्स पर होगी रिलीज?

Tiger Zinda Hai Movie Songs, Release Date: अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कबीर खान निर्देशित फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।
Tiger Zinda Hai: टाइगर जिंदा है में सलमान खान

इस शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हो रही है। सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था जो अब खत्म होने जा रहा है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। सलमान की ‘टाइगर जिंदा है ‘ लगभग 180 करोड़ के बजट से बनी है। लंबे समय से दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसके चलते ‘टाइगर जिंदा है’ की एड्वांस्ड बुकिंग की जा चुकी है। फिल्म देश भर में लगभग 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

बात अगर फिल्म के गानों की करें तो ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने पिक्चर रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं और लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। इस फिल्म का गाना ‘स्वैग से स्वागत’ काफी पॉपुलर हो चुका है। यूट्यूब पर ‘स्वैग से स्वागत’ गाने को अब तक 8,646,204 व्यूज मिल चुके हैं। गाने को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक विशाल और शेखर का है और लिरिक्स इर्शाद कामिल के हैं। इस फिल्म का दूसरा गाना है ‘दिल दियां गल्लां’। इस गाने अब तक यूट्यूब पर 42,610,042 व्यूज मिल चुके हैं। गाने को आवाज दी है आतिफ अस्लम ने, लिरिक्स हैं इर्शाद कामिल और म्यूजिक है विशाल और शेखर का। इस गाने की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है।

फिल्म काफी भारी बजट से बनी है इसको लेकर मेकर्स और डिस्ट्रिब्यूटर्स को प्रॉफिट के दायरे में लाने के लिए फिल्म का बिजनेस बहुत महत्वपूर्ण है। खबरें हैं कि महानगरों में फिल्म की टिकटों की कीमतें बहुत बढ़ा दी गई हैं। जहां तक फिल्म की रिलीज डेट की बात है तो अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज डेट ठीक नहीं है।

जी हां, टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक न्यूमेरोलॉजिस्ट श्वेता जुमानी ने बताया, ‘ मुझे नहीं पता कि सलमान इस तरह क्यों कर रहे हैं। हालांकि बावजूद इसके फिल्म कई रिकॉर्ड बनाने जा रही है। क्योंकि सलमान जैसे स्टार को लोग एक्शन करते देखना चाहते हैं। सलमान और कैटरीना की कैमिस्ट्री को लेकर भी न्यूमेरोलॉजिस्ट में कहा कि कैटरीना वॉटर साइन हैं और सलमान अर्थ साइन। दोनों का मेल अच्छा है और इससे कुछ अच्छे नतीजे देखने को मिल सकते हैं।’

‘टाइगर जिंदा है’ की कास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान ‘टाइगर’ की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं कैटरीना कैफ इस बार भी ‘जोया’ का किरदार निभाती नजर आएंगी। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, अनुप्रिया गोयंका, अंगद बेदी भी होंगे।


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.