ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Movie Review: एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है सलमान-कैटरीना की फिल्म

Tiger Zinda Hai Movie Review, Rating (टाइगर जिंदा है मूवी रिव्यू): अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कबीर खान निर्देशित फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है

Tiger Zinda Hai Review: फिल्म टाइगर जिंदा है के पोस्टर में कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

टाइगर जिंदा है मूवी रिव्यू: 22 दिसंबर को सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हो रही है। फिल्म में आपको एक्शन, रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर सब मिलेगा। सलमान के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं इसलिए पहले से ही सलमान के चाहने वालों ने थिएटर्स में एडवांस्ड बुकिंग करा ली है। फिल्म में सलमान का एक्शन तो देखने को मिलेगा ही। कैटरीना कैफ भी एक्शन के जरिए दुश्मनों पर अपना हाथ साफ करती दिखाई दे रही हैं।

बात अगर कहानी की करें तो फिल्म में सलमान 25 बंधक बना ली गईं नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले हुए हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी का बेस इस बार इराक में बुना गया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है आईएससी नामक आतंकवादी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेता है। दुनिया की सबसे खतरनाक टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन के चंगुल से 25 लोगों की जान बचा कर लाना असंभव काम है और इस काम के लिए चुना जाता है टाइगर यानी सलमान खान को। इसके बाद सलमान यानी टाइगर निकल पड़ता है अपने मिशन पर।

Tiger Zinda Hai:

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। सलमान की ‘टाइगर जिंदा है ‘ लगभग 180 करोड़ के बजट से बनी है। सलमान की ये फिल्म भारत में  4600 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। वहीं विदेशों में 1100 स्क्रीन पर रिलीज होगी।

घाटकोपर के रहने वाले विजय ने कहा, “हम सलमान खान के प्रशंसक हैं। हम उनकी फिल्म देखने के लिए कहीं से भी आएंगे और बांद्रा सलमान का निवास स्थान है, इसलिए हम इसे यहां देखना चाहते थे।” पहला शो देखने आए माटुंगा के विकलांग वरिष्ठ निवासी ने कहा,”मैं आमतौर पर फिल्में देखने नहीं जाता हूं, मैं एक विकलांग व्यक्ति हूँ, मैं माहिम में रहता हूं, लेकिन मैं सलमान की सभी फिल्मे पहले दिन पहले शो में देखता हूं।” थिएटर में कुछ ऐसे बच्चे स्कूल बंक कर सलमान की फिल्म देखने आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App