ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Box Office: पहले हफ्ते इतनी कमाई कर लेगी सलमान खान की टाइगर जिंदा है

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Prediction: टाइगर जिंदा है से दर्शकों को काफी सारी उम्मीदें हैं और यह फिल्म भाईजान के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।
पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए कमा सकती है सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म।

साल 2017 खत्म होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा लेकर दर्शकों के सामने हाजिर होने वाले हैं। फिल्म 2013 में आई एक था टाइगर की सीक्वल है। इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। एक बार फिर से फिल्म में भाईजान और कैटरीना रॉ और आईएसआई एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। पहली फिल्म में टाइगर और जोया की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं यह केमिस्ट्री पांच सालों के बाद पर्दे पर लौट रही है। जिसकी वजह से फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में बेताबी और ज्यादा बढ़ गई है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म क्रिसमस और नए साल के मौके को पूरी तरह से भुनाने के लिए तैयार है। ऐसे में बहुत से ट्रेड एनालिस्ट फिल्म द्वारा पहले वीकेंड पर की जाने वाली कमाई का अंदाजा लगा रहे हैं। जूम टीवी डॉट कॉम ने ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी के साथ बातचीत की। उन्होंने बताया कि फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ रुपए कमा लेगी। इसके अलावा फिल्म अपने पहले दिन यानी ओपननिंग डे में करीब 36 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। जासूस थ्रिलर फिल्म के इर्द-गिर्द जारी रोमांच के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा- सलमान खान और कैटरीना काफ की फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा रोमांच है। इसकी पहली फिल्म एक था टाइगर है जब रिलीज हुई थी तो इसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। यह सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनी थी।

Tiger Zinda Hai, Numerologist, Salman Khan, Katrina Kaif, Salman Khan Movie, Katrina Kaif Movie, Release Date Jyotish, Salman Khan and Katrina Kaif Combination

राठा ने कहा- एक था टाइगर के सीक्वल से दर्शकों को बहुत सारी उम्मीदे हैं। प्रोमो और गानों को देखने से लगता है कि यह सलमान खान के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। मुझे पूरा विश्वास है कि इस शुक्रवार को काफी लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई देखने को मिलेगी। मुझे लगता है कि यह पहली फिल्म से ज्यादा कमाई करने में कामयाब रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App