ताज़ा खबर
 

Tiger Zinda Hai Movie Collection: दर्शकों पर चढ़ा है ‘टाइगर जिंदा है’ का खुमार, जानिए फिल्म की टोटल कमाई का आंकड़ा

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 27: सलमान की फिल्म 210 करोड़ के बजट में बनी थी, वहीं फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है।
Tiger Zinda Hai Box Office Collection: फिल्म टाइगर जिंदा है का एक दृश्य

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 27: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ अब भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि 26 दिनों में फिल्म का टोटल कलेक्शन 328 करोड़ रुपए का हो गया। अब भी सलमान की ये फिल्म कलेक्शन बटोरने में जुटी हुई है। फिल्म अपने चौथे हफ्ते में अभी भी थिएटर्स पर दर्शकों को आकर्षित करने में सफल साबित हो रही है।

चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 1.46 करोड़ रुपए, शनिवार को फिल्म ने 2.12 करोड़ रुपए कमाए, रविवार को फिल्म ने 3.27 करोड़ रुपए बटोरे। सोमवार को फिल्म का आंकड़ा 1.36 करोड़ का रहा। वहीं मंगलवार को फिल्म ने कमाए 1.02 करोड़ रूपए। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को फिल्म ने 1 करोड़ रुपए कमाए हैं इसके बाद अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 329.09 करोड़ रुपए हो गया है।

बता दें, फिल्म 210 करोड़ के बजट में बनी थी वहीं फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। यह सलमान की तीसरी ऐसी फिल्म है जिसने 300 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई है। इससे पहले सलमान की बजरंगी भाईजान और सुल्तान फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करते के साथ ही इस क्लब में शामिल हो गई थीं। फिल्म ने अपनी कमाई के साथ और भी कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं।

सलमान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिनकी 3 फिल्में इस 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं।फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं वहीं फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा ने किया है। फिल्म के गाने विशाल शेखर के हैं। इस फिल्म की कुल अवधि 161 मिनट है। फिल्म हिंदी के अलावा उर्दू में भी रिलीज की गई है।

अंदर से ऐसा दिखता है सलमान खान का आलीशन घर, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App