ताज़ा खबर
 

‘टाइगर जिंदा है’ के सेट पर चलेंगी 10,000 राउंड गोलियां, और क्या होगा खास, जानिए

फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर से ऑन स्क्रीन साथ नजर आने जा रहे हैं, इससे पहले ये दोनों स्टार्स फिल्म एक था टाइगर में साथ नजर आए थे।

Author नई दिल्ली | August 28, 2017 5:56 PM

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में जबरदस्त एक्शन दृश्य होंगे और 10,000 राउंड गोलीबारी होगी। फिल्म के निर्माताओं ने सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की योजना बनाई है। ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग ऑस्ट्रिया और अबू धाबी के खूबसूरत जगहों पर हुई है। जफर ने रविवार को ट्विटर के जरिए एक तस्वीर साझा की, जहां बड़ी मात्रा में विभिन्न प्रकार के बंदूक देखे जा सकते हैं। जफर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “10,000 राउंड गोलीबारी के लिए तैयार..’टाइगर जिंदा है’।” यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ (2012) की सीक्वल है।

फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर से ऑन स्क्रीन साथ नजर आने जा रहे हैं, इससे पहले ये दोनों स्टार्स फिल्म एक था टाइगर में साथ नजर आए थे। फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने कड़ी ट्रेनिंग ली है और वह भी इस फिल्म में खतरनाक एक्शन करती दिखाई पड़ेंगी। फिल्म में एक्शन निर्देशन के लिए हॉलीवुड फिल्म बैटमैन में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके टॉम स्ट्रूथर्स एक्शन डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभालेंगे। फिल्म में कैटरीना को एक्शन की ट्रेनिंग देते स्ट्रूथर्स की कुछ तस्वीरें भी कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। फिल्म में एक्शन कितना ज्यादा होगा इस बात का अंदाजा आप सलमान खान के एक बयान से ही लगा सकते हैं।

मीडिया से बातचीत में दबंग खान ने कुछ वक्त पहले कहा था कि इस फिल्म में एक्शन करते वक्त मुझे कभी-कभी लगता है कि गलत पंगा ले लिया यार। फिल्म में सलमान खान को कई बार ऊंची इमारतों से कुदाया गया है। इतना ही नहीं निर्देशक को इस बात का पूरा अंदाजा है कि जो लोग फिल्म का पिछला पार्ट देख चुके हैं उन्हें उम्मीदें ज्यादा होंगी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App