scorecardresearch

टाइगर श्राफ की ‘हीरोपंती2’ आज से अमेजन प्राइम पर

अहमद खान निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अभिनेता टाइगर श्राफ की एक्शन फिल्म ‘हीरोपंती 2’ दर्शकों के लिए 27 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी। अमेजन प्राइम ने बुधवार को यह घोषणा की।अहमद खान निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की समीक्षकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी। 2014 की एक्शन फिल्म के दूसरे भाग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया भी हैं। श्राफ ने ‘हीरोपंती 2’ को पूरी तरह से मनोरंजक बताया। उन्होंने कहा कि वे खुश हैं कि प्राइम वीडियो पर इसका डिजिटल प्रसारण होगा।

अभिनेता ने कहा कि बहुत सारे एक्शन, रोमांस, ट्विस्ट और टर्न से भरपूर फिल्म का दर्शक भरपूर आनंद लेंगे। उन्होंने कहा, ‘ मैं रोमांचित हूं कि दुनिया भर में मेरे प्रशंसक अब फिल्म का आनंद अपने घर में ले सकते हैं।’ ‘स्टूडेंट आफ द ईयर 2’ और ‘तड़प’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सुतारिया ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को ‘हीरोपंती 2’ पसंद आएगी। उन्होंने कहा, ‘27 मई को अमेजन प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी मंच पर इसके प्रसारण को लेकर उत्सुक हूं।’

तीन दिन में ‘भूल भुलैया 2’ ने कमाए 56 करोड़ रुपए

सिने अभिनेता कार्तिक आर्यन एवं अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिनीत हारर कमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने रिलीज के बाद, शुरुआती तीन दिन में 55.96 करोड़ रुपए की कमाई की है । फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को इसकी जानकारी दी । यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमा घरों में प्रर्दिशत की गई थी । सिने अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ 2007 में प्रर्दिशत हुई थी जो हारर कामेडी थी। शुक्रवार को प्रर्दिशत हुई फिल्म उसी का सीक्वल है ।

निर्माताओं ने बताया कि ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी, इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 18.34 करोड़ रुपए कमाये । रविवर को यह आय बढ़ कर 23.51 करोड़ रुपए हो गई । इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने किया और इसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में तब्बू भी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट