टाइगर श्रॉफ के साथ 'बाघी' 2 में नजर आएंगी दिशा पाटनी, साजिद नाडियाडवाला ने दोनों की केमिस्ट्री को बताया शानदार - Tiger Shroff will be seen in Baaghi 2 with his alleged Girlfriend Disha Patni - Jansatta
ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बाघी’ 2 में नजर आएंगी दिशा पाटनी, साजिद नाडियाडवाला ने दोनों की केमिस्ट्री को बताया शानदार

टाइगर अगले महीने हॉन्ग कॉन्ग जाएंगे। वहां पहुंचकर वो टोनी चिंग जोकि मार्शल आर्ट्स के डायरेक्टर हैं उनसे एक्शन सीन के लिए ट्रेनिंग लेंगे।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 9:32 AM
टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी 2 में नजर आएंगी दिशा पाटनी। (Image Source: Instagram)

जब से बाघी 2 की घोषणा हुई है तभी से टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली लीडिंग लेडी को लेकर की तरह की खबरें सामने आ रही हैं। बहुत सारी एक्ट्रेस के नाम इस फिल्म के साथ जुड़ चुके हैं। अब फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला आगे आए हैं और सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने हिरोइन के नाम पर जारी सस्पेंस को खत्म कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस एक्शन ड्रामा की दूसरी फिल्म में दिशा पाटनी टाइगर के अपोजिट नजर आएंगी। साजिद फिल्म के लिए फ्रेश जोड़ी को चाहते थे और इसी वजह से यह निर्णय लिया गया है।

नाडियाडवाला ने कहा- उनकी ऑन स्क्रीन बहुत शानदार केमिस्ट्री है जो उनके लुक टेस्ट में साफ नजर आई। दिशा रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। मैं अपनी कास्ट से बहुत खुश हूं और इस प्रोजेक्ट को शुरु करने को लेकर काफी एक्साइटिड हूं। टाइगर अगले महीने हॉन्ग कॉन्ग जाएंगे। वहां पहुंचकर वो टोनी चिंग जोकि मार्शल आर्ट्स के डायरेक्टर हैं उनसे एक्शन सीन के लिए ट्रेनिंग लेंगे। एक्टर वुशू यानी चीनी मार्शल आर्ट की बाक मे, चोई ली फुट और विंग चुन जैसे अलग-अलग मार्शल आर्ट्स की फॉर्म में एक महीने की ट्रेनिंग लेंगे। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान पहली फिल्म से अलग एक्शन सींस को बाघी 2 में फिल्माना चाहते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड में केवल दो फिल्म पुरानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी इस समय सातवें आसमान पर हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जैकी चैन की कुंग फू योगा का हिस्सा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनू सूद भी थे। अब वो पर्दे पर अपने हिरोज को लेकर काफी चूजी हो गई हैं।

एक सूत्र ने डीएनए को बताया कि जब फिल्म निर्माता स्क्रिप्ट के साथ उन्हें किसी फिल्म के लिए अप्रोच करते हैं तो वो तभी उसमें दिलचस्पी दिखाती हैं जब उसमें हीरो रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन हो। अगर ऐसा नहीं होता है तो एक्ट्रेस को स्क्रिप्ट सुनना भी गंवारा नहीं है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि उनके ये नखरे उन्हें कहां लेकर जाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App