ताज़ा खबर
 

Student Of The Year 2 Movie Quick Review: टाइगर श्रॉफ की फिल्म के गाने मचा रहे धूम, यूथ में हिट हो सकती है मूवी

Student Of The Year 2 Movie Review: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के बाद अब इसका सीक्वल पार्ट आ रहा है। ऐसे में दर्शक इस फिल्म से काफी उम्मीदें जता रहे हैं। टाइगर, अनन्या और तारा पर इस वक्त फिल्म रिलीज को लेकर काफी प्रेशर बना हुआ है...

Student Of The Year 2 Movie Review: फिल्म के पोस्टर में तारा, टाइगर और अनन्या

Student Of The Year 2 Movie Review: इस हफ्ते यानी 10 मई को टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ रिलीज होने जा रही है। फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था। ऐसे में अब जाकर ये फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ के बाद इस फिल्म का ये सीक्वल पार्ट है। ऐसे में दर्शक इस फिल्म से काफी उम्मीदें जता रहे हैं। टाइगर, अनन्या और तारा पर इस वक्त फिल्म रिलीज कोलेकर काफी प्रेशर बना हुआ है क्योंकि ये फिल्म उनके लिए एक चैलेंज से कम नहीं है। इसी फिल्म से आलिया भट्ट और वरुण धवन ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था। तो वहीं अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रख रही हैं।

दर्शक भी ये जानने के लिए काफी रोमांचित नजर आ रहे हैं कि क्या ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर ‘ की तरह सफल हो पाएगी? फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में इस बार भी पहली फिल्म की तरह लव ट्रायएंगल दिखाया गया है। पहली फिल्म में दो लड़के और एक लड़की की कहानी थी। इस बार दो लड़कियों के बीच एक लड़के की कहानी को बयां किया गया है। साथ ही फिल्म में जवानी का जोश और जीत का जज्बा भी पेश किया गया है। Student Of The Year 2 की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट भी है।

फिल्म के ट्रेलर में बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी दिखाई देती है। फिल्म के सीन्स खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किए नजर आ रहे हैं। स्क्रीन काफी कलरफुल नजर आ रही है। करण जौहर, हीरो जौहर और अपूर्वा मेहता ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा Student Of The Year 2 को प्रेजेंट कर रहा है।

फिल्म के गाने आते ही फैन्स के दिलों-दिमाग में छा गए हैं। फिल्म में पहला गाना है ‘द जवानी सॉन्ग’। फिल्म के इस गाने में पुराने गाने का जबरदस्त तड़का है जो कि यूथ में इस वक्त काफी पॉपुलर हो गया है। दूसरा गाना है- फकीरा। ये गाना काफी स्लो बीट्स पर है ऐसे में दर्शकों को ये गाना काफी हट कर लग रहा है। फिल्म के ज्यादातर गाने फास्ट ट्रैक पर बेस्ड हैं। ऐसे में ये स्लो सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का तीसरा गाना है ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां‘। ये गाना भी यूथ के बीच तेजी से पॉपुलर हुआ। फिल्म का चौथा गाना है- ‘जट लुधियाणे दा’। इस गाने की कंपोजिशन से लेकर पिक्चराइजेशन तक सभी कुछ पसंद किया जा रहा है।

इसके अलावा फिल्म के गानों में एक गाना और है जो कि काफी बड़ा हिट साबित हुआ है-‘हुकअप सॉन्ग’ इस गाने में आलिया भट्ट टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। इन गानों की कंपोजिशन विशाल और शेखर की जोड़ी ने मिलकर की है। ऐसे में इस फिल्म की पूरी अलबम ही फैन्स को बहुत पसंद आई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही गाने हिट हो चुके हैं, माना जा रहा है कि फिल्म के गाने दर्शकों को सिनेमाघरों में आने के लिए और ज्यादा प्रेरित करेंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X