ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण 5: टाइगर श्रॉफ को है श्रद्धा कपूर पर क्रश तो जैकी श्रॉफ पर है माधुरी दीक्षित की धुन सवार

टाइगर के खुलासे के बाद जैकी माधुरी के प्रति अपने इंटरेस्ट को क्लीयर कर देते हैं। वरिष्ठ एक्टर ने माधुरी के साथ कई फिल्मों में काम किया है।

Karan Johar, Jackie Shroff, Tiger Shroffटाइगर ने कहा कि वह पिता की तुलना कभी नहीं कर सकते।

कॉफी विद करण शो को बहुत सारे सीक्रेट बाहर लाने के लिए जाना जाता है। शो के काउच पर बैठने वाले सेलिब्रिटी अपने बारे में कई बातें बताते हैं। कई बार उन सीक्रेट की वजह से विवाद भी पनपते हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद करण जौहर के काउच पर जैकी और टाइगर श्रॉफ बैठे हुए नजर आएंगे। दोनों बाप बेटे अपने बारे में ऐसी बातें बताएंगे जो अभी तक किसी को पता नहीं है। फिलहाल जो प्रोमो जारी किए गए हैं उनमें टाइगर अपने क्रश श्रद्धा कपूर के बारे में बता रहे हैं। वहीं जैकी माधुरी दीक्षित को लेकर आब्सेस्ड हैं। हर बात का जवाब उनके लिए केवल माधुरी हैं। करण टाइगर से स्कूल से अब तक की उनकी स्वीटहार्ट के बारे में पूछते हैं। जिसपर एक्टर बताते हैं एक भी नहीं। मेरे क्रश बहुत रहे हैं। मेरा श्रद्धा कपूर पर भी क्रश था। इसपर पिता जैकी बीच में आकर कहते हैं नहीं नहीं नहीं।

टाइगर के खुलासे के बाद जैकी माधुरी के प्रति अपने इंटरेस्ट को क्लीयर कर देते हैं। वरिष्ठ एक्टर ने माधुरी के साथ कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि यह बात किसी को पता नहीं थी कि उन्हें माधुरी में इतना इंटरेस्ट है। जब करण ने पूछा कि वो कौन सी महिला थी जिसकी शादी से उनका दिल टूटा तो इसपर उन्होंने जवाब दिया- माधुरी दीक्षित। इसके बाद जब पूछा गया बॉलवुड की मोहिनी कौन थी इसपर भी जवाब मिला माधुरी।

बता दें कि रविवार को प्रसारित हुए शो में सभी ने प्रियंका चोपड़ा को करण के काउच पर बैठे हुए देखा। शो की शुरुआत प्रियंका के हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच से हुई। इसके बाद अमेरिकन सीरिज क्वांटिको और उसके बाद कैसे वो हर रेड कार्पेट पर जाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। शुरुआत में जहां शो बॉलीवुड वर्सेज हॉलीवुड लग रहा था। वहीं बाद में यह बहुत सारे राज बाहर निकालने वाला शो बन गया।

44 साल के निर्देशक ने ऑडिशन के कॉन्सेप्ट पर बात की तो एक्ट्रेस ने बताया कि भारत में मैंने कभी ऑडिशन नहीं दिया। लेकिन क्वांटिको के लिए मुझे ऑडिशन देना पड़ा। वहां खाली कमरा था और कैमरा मुझे घूर रहा था। प्रियंका ने बताया कि हॉलीवुड कभी भी बॉलीवुड वाले प्यार का अनुभव नहीं कर सकता है।

Next Stories
1 पाक कलाकार अदनान सिद्दीकी और सजल एली को मिला वीजा, पूरी करेंगे फिल्म ‘मॉम’
2 पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट आकाशदीप सैगल ने कहा- शो में केवल मसाला देने वाले होते हैं नोटिस
3 Bigg Boss10: मनवीर को मिला दिलदार, वफादार का टैग तो मनु को चापलूस, लोपा को ड्रामेबाज और रोहन को काबिल
ये पढ़ा क्या?
X