ताज़ा खबर
 

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, फिल्मों में आसानी से कैसे कर पाते हैं एक्शन सीन्स

अपने डांस और मारधाड़ के लिए मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही एक अपने बारे में एक अहम खुलासा किया है।

Author नई दिल्ली | April 14, 2017 5:40 AM
अभिनेता टाइगर श्रॉफ

अपने डांस और मारधाड़ के लिए मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही एक अपने बारे में एक अहम खुलासा किया है। अक्सर आप टाइगर को फिल्मों में एक्शन सीन्स करते देखते हैं, जिसके बारे में उन्होंने एक इवेंट के दौरान बताया कि उनके सभी मारधाड़ सीक्वेंस मोर्टल कॉम्बेट नामक वीडियो गेम से प्रेरित हैं। सोनी एंटरटेंमेंट का बच्चों का नया चैनल, सोनी याह के लांच के दौरान बुधवार को टाइगर ने कहा, मेरे सभी मारधाड़ वाले क्रियाकलाप मोर्टल कॉम्बेट से प्रेरित हैं। उन्हें इसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है।
बच्चों के चैनल के ब्रांड एंबेसडर होने की वजह को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा, मुझे बच्चों से प्यार है, इसलिए मैं कहूंगा कि ब्रांड एंबेसडर के रूप में मुझे कार्टून्स से प्यार है। मैं दिल से बच्चा हूं। उन्होंने कहा, “मैं फुटबॉल खेलता हूं। मैं एथलेटिक्स में शामिल था। मैं उन दिनों काफी सक्रिय था और कार्टून देखता था, लेकिन वीडियो गेम बहुत कम खेलता था। मैं सुपरहीरों के लिए उत्साहित था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के बारे में टाइगर ने बताया कि फिल्म के एक गीत की शूटिंग बाकी है।

हाल ही टाइगर श्रॉफ की पर्सनेलिटी को लेकर राम गोपाल वर्मा ने एक विवादित बयान दे दिया। वर्मा ने दस अप्रैल रात 10.25 बजे से ट्वीट्स का सिलसिला शुरू किया। सबसे पहले उन्होंने लिखा, एक मार्शियल आर्ट फैन के तौर पर मैं यह जानने के लिए आतुर हूं कि टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल में बेहतर फाइटर कौन है?

अपने पहले ट्वीट के दो मिनट बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया। मुझे लगता है कि टाइगर श्रॉफ विद्युत से बेहतर हैं। उन्हें विद्युत को चैलेंज करना चाहिए और साबित करना चाहिए कि वह बेस्ट हैं। इसके बाद 10.29 बजे उन्हें दोबारा ट्विटर याद आया। इस बार उन्होंने लिखा, मुझे पूरा विश्वास है अगर टाइगर श्रॉफ विद्युत को चैलेंज करेंगे तो वह भाग जाएंगे। इस ट्वीट के बाद तो उन्होंने टाइगर पर शर्त ही लगा ली। उन्होंने लिखा, मैं शर्त लगाता हूं कि टाइगर साबित कर देगा कि वह ब्रूस ली का बाप है और विद्युत को बर्बाद कर देगा।