ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ की ‘रैंबो’ का पहला लुक हुआ जारी, मस्कुलर बॉडी के साथ गुस्से वाले अंदाज में आ रहे हैं नजर

हिरोपंती और बाघी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और दोनों में ही श्रॉफ एक्शन अवतार में नजर आए थे। एक्टर ने फिल्म के पहले लुक को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है।

Author नई दिल्ली | May 20, 2017 3:27 PM
स्टेलोन ने हालांकि अपने रुख साफ करते हुए टाइगर को शुभकामनाएं दी हैं।

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म रैंबो का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म अंग्रेजी में बनी रैंबो का हिंदी रीमेक है। इसके असली वर्जन में सिल्वेस्टर स्टालिन नजर आए थे। इस रोल के लिए टाइगर को उनके मार्शल आर्ट और एक्शन सींस की वजह से सुना कगया है। हिरोपंती और बाघी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और दोनों में ही श्रॉफ एक्शन अवतार में नजर आए थे। एक्टर ने फिल्म के पहले लुक को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्टर की बात करे तो इसमें एक्टर का मस्कुलर अवतार नजर आ रहा है साथ ही वो काफी गुस्से में लग रहे हैं। इसे उन्होंने कैप्शन दिया है- इस किरदार को देखते हुए बड़ा हुआ, विनम्र और ब्लैस फील कर रहा हूं सालों बाद उनके किरदार में उतरकर #RamboRemake. #greatestactionheroofalltime #legend #irreplacable‬ #rambo

इससे पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उनका इरादा सिल्वेस्टर के किरदार में उतरना नहीं है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। जो इससे पहले ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के साथ टॉम क्रूज की फिल्म नाइट एंड डे का रीमेक बैंग बैंग बना चुके हैं। टाइगर इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद ही उत्सुक हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह सिलवेस्टर की जगह कभी नहीं ले सकते। हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15590 MRP ₹ 17990 -13%
    ₹0 Cashback

इस फिल्म की शुरुआत अगले साल फरवरी में शुरू होगी और इस फिल्म को 2018 के अंत तक रिलीज करने की पूरी कोशिश की जाएगी। इस फिल्म के इंडियन रीमेक को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी। इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर पर भी विचार किया गया था।

आखिर में टाइगर श्रॉफ को इसमें लिया जाना तय हुआ। वहीं टाइगर भी इससे काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि मैं बचपन से मार्शल आर्ट्स और एक्शन फिल्मों का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह बड़ा मौका है, लेकिन मैं दिग्गज सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह नहीं ले सकता।

राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App