ताज़ा खबर
 

पापा जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहते टाइगर श्रॉफ

अगर वह दोनों किसी फिल्म में एक साथ होंगे तो कोई उनको नहीं देखेगा। टाइगर ने कहा कि किसी बेटे की लाइफ में उसका सबसे पहला ​हीरो उसका पिता होता है और मेरे पिता मेरे सुपरहीरो हैं।

Karan Johar, Jackie Shroff, Tiger Shroffटाइगर ने कहा कि वह पिता की तुलना कभी नहीं कर सकते।

बॉलीवुड में काफी ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने पिता के साथ ​बड़े पर्दे पर काम किया है। लेकिन एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने पिता के साथ काम करने की ख्वाहिश नहीं रखते। टाइगर श्रॉफ ने का कहना है कि वह अपने पिता के साथ इ​सलिए काम नहीं करना चाहते क्योंकि वह बहुत बड़ी पर्सनैलिटी हैं। वह बहुत बड़े हीरो हैं उनका जो स्क्रीन प्रेजेंस है वो काफी पावरफूल है। अगर वह स्क्रीन पर हैं तो कोई दूसरे को नहीं भी नहीं हैं। टाइगर ने कहा इसलिए वह अपने पिता के साथ काम नहीं करना चाहते,देखेगा भी नहीं।

अगर वह दोनों किसी फिल्म में एक साथ होंगे तो कोई उनको नहीं देखेगा। टाइगर ने कहा कि किसी बेटे की लाइफ में उसका सबसे पहला ​हीरो उसका पिता होता है और मेरे पिता मेरे सुपरहीरो हैं। टाइगर ने कहा कि वह पिता की तुलना कभी नहीं कर सकते। बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म मुन्ना माइकल का एक गाना अपने पिता को समर्पित किया है।

इससे पहले एक अलावा उन्होंने एक अवॉर्ड के दौरान भी अपने पिता की फिल्म के गाने पर डांस पर करके उन्हें ट्रिब्यूट दे चुके हैं। टाइगर की परफॉर्ममेंस के दौरान जैकी श्रॉफ भी स्टेज पर पहुंचे थे। टाइगर अपनी आने वाली फिल्म ​मुन्ना माइकल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस निधी अग्रवाल के साथ नजर आएंगे। सूत्रों की मानें तो मुन्ना माइकल भी डांस पर आधारित फिल्म है।

इसके अलावा वह फिल्म स्टूडेंड आॅफ इ ईयर-2 की तैयारी भी कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की फिजीक बहुत एथिलिटिक है और वह काम के दौरान बहुत एक्टिव रहते हैं। पिछले साल वह फिल्म द फ्लाइंग जट्ट में एक सुपरहीरो का किरदार करते नजर आए थे। टाइगर की यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जॉली एलएलबी-2 की शूटिंग के दौरान सायानी गुप्ता की वजह से रो पड़े थे अक्षय कुमार
2 कॉफी विद करण सीजन 5 होगा ऑफ एयर, 19 मार्च आएगा आखिरी एपिसोड
3 पढ़ें क्यों केवल गाजर और ब्लैक कॉफी पीकर दिन गुजार रहे थे एक्टर राजकुमार राव