Tiger Shroff Movie Rambo Date Postponed Till 2019, but He has Baaghi2 and Student of the Year in List - अब अगले साल रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की 'रैंबो', जानिए क्या है वजह - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अब अगले साल रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की ‘रैंबो’, जानिए क्या है वजह

फिल्म में टाइगर का लुक वाकई शानदार है और उन्होंने फिल्म के लिए अपना लुक काफी बदला है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर वीडियो का हालांकि अब भी दर्शकों को इंतजार है।

टाइगर श्रॉफ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, बाघी 2 और रैंबो में नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के पास इन दिनों फिल्मों की कोई कमी नहीं है। वह फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, बाघी 2 और रैंबो में नजर आएंगे। टाइगर श्रॉफ के फैन्स के लिए यह निसंदेह अच्छी खबर है। हालांकि उनकी फिल्म ‘रैंबो’ का जो लोग इंतजार कर रहे थे उन्हें बता दें कि फिल्म अब 2018 में रिलीज नहीं होगी। जी हां, खबर है कि सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रैंबो’ की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है और अब यह 2019 में रिलीज होगी। बता दें कि यह प्रोजेक्ट पिछले साल दिसंबर के आस-पास शुरू हुआ था और फिर 2018 में इसके रिलीज होने की बात सामने आई। फिल्म के पोस्टर में भी रिलीज डेट 2018 में बताई गई।

अब सुनने में यह आ रहा है कि टाइगर की इस साल कुछ फिल्में पहले से होने के चलते फिल्म की रिलीज डेट को और आगे शिफ्ट किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक टाइगर श्रॉफ इस साल अपने कई अन्य प्रोजेक्टस को लेकर व्यस्त रहेंगे जिसके चलते वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पर काम नहीं कर पाएंगे। बता दें कि रैंबो सिल्वेस्टर स्टैलिन की फिल्म की हिंदी रीमेक है। टाइगर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ भी करण जौहर के निर्देशन में बन रहा एक बड़ा प्रोजेक्ट है।

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ की फिल्म बाघी-2 के कई पोस्टर्स भी सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। फिल्म बाघी-2 में टाइगर काफी मस्कुलर अंदाज में नजर आने वाले हैं और शूटिंग सेट से उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पहले ही आ चुकी हैं। फिल्म में टाइगर का लुक वाकई शानदार है और उन्होंने फिल्म के लिए अपना लुक काफी बदला है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर वीडियो का हालांकि अब भी दर्शकों को इंतजार है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App