ताज़ा खबर
 

मुन्ना माइकल के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गैंगस्टर लुक आउट, 21 जून को रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की फिल्म

अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन इस फिल्म में एक डांसर की भूमिका निभा रहे हैं। गौरतलब है कि इससे उन्होंने कभी बतौर डांसर किसी फिल्म में काम नहीं किया है।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 11:17 AM

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि इस नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि बहुचर्चित एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन इसमें बड़े ही कलरफुल ढंग से पेश किए गए हैं। इस पोस्टर को एक झटके में देखने पर नवाजुद्दीन पहचान में भी नहीं आ रहे हैं। बता दें कि अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन इस फिल्म में एक डांसर की भूमिका निभा रहे हैं। गौरतलब है कि इससे उन्होंने कभी बतौर डांसर किसी फिल्म में काम नहीं किया है।

नवाजुद्दीन ने कुछ दिनों पहले अपनी इस भूमिका को लेकर कहा था, “मैं मुन्ना माइकल में डांस करता हुआ नजर आउंगा। मैंने यह फिल्म इसलिए साइन की क्योंकि मुझे डांस से डर लगता है और मैं इससे उबरना चाहता हूं। इसलिए मैंने इसे एक चैलेंज के रूप में लिया। मैंने स्क्रिन पर कभी डांस नहीं किया है। यहां तक कि अपनी असल जिंदगी में भी मैं डांस करने से कतराता हूं। मैं अमूमन सोचता रहता हूं कि कैसे बाकी एक्टर स्क्रीन पर इतनी आसानी से डांस कर लेते हैं।”

बता दें कि फिल्म मुन्ना माइकल को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें निधि अग्रवाल और रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। इसे भारत की पहली डांस एक्शन मूवी भी कहा जा रहा है। इसके अलावा, यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के लिए बेहद खास है क्योंकि वह इसमें अमेरिका के मशहूर पॉप गायक और डांसर माइकल जैक्सन और अपने पिता जैकी श्रॉफ को सम्मान देते नजर आएगें। फिल्म में जैकी के सम्मान के लिए विशेष तौर पर एक गाना रखा गया है। जैकी को ध्यान में रखते हुए ही गाने की कोरियोग्राफी की गई है।

हालांकि, टाइगर श्रॉफ इससे पहले माइकल जैक्सन को डांस ट्रिब्यूट दे चुके हैं। फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर टाइगर अपनी ​फिजिक और डांस पर काफी मेहनत करते हैं। टाइगर श्रॉफ की फिजिक काफी हद तक एथिलिटिक है और वह बहुत एक्टिव रहते हैं।

कैटरीना के इस जवाब से भरी महफिल में शर्मा गए सलमान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App