ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ ने पिता जैकी श्रॉफ को जन्मदिन पर कुछ इस अंदाज किया विश

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ के जन्मदिन पर उन्हें एक खास अंदाज में विश किया।
टाइगर ने कहा कि वह पिता की तुलना कभी नहीं कर सकते।

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ के जन्मदिन पर उन्हें एक खास अंदाज में विश किया। टाइगर श्रॉफ ने ट्विटर पर अपने पिता को बिंदास स्टाइल में जन्मदिन की बधाई दी। टाइगर ने ट्विट किया है जिसमें उन्होंने लिखा हैप्पी बर्थ डे डैडी, जैकी को बिंदास भीडू लिखते हुए टाइगर ने उनकी लंबी उम्र की कामना की। साथ ही यह भी लिखा कि वह अब भी 60 साल के नहीं लगते हैं। प्यार से लोग जैकी श्रॉफ को जग्गू दादा और भीडू भी कहते हैं।

टाइगर श्रॉफ अपने पिता के इतने नजदीक नहीं हैं जितनी की वह अपनी मां के करीब हैं। लेकिन टाइगर की इस पोस्ट को देखने के बाद पता चलता है कि वह अपने पिता पर काफी ध्यान देते हैं। जैकी इस जन्मदिन पर 59 साल के हो गए हैं। लेकिन आज भी वह काफी स्टाइलिश दिखते हैं।

हाल ही में टाइगर और जैकी दोनों कॉफी विद करण सीजन-5 में दिखाई दिए थे। करन के चैट शो के दौरान दोनों दर्शकों का मनोरंजन किया। जैकी श्रॉफ ने करन के सवालों का जवाब एकदम रॉकस्टार के अंदाज में दिया। तो वहीं टाइगर थोड़े शांत से नजर आ रहे थे। इसके अलावा दोनों ने किसी फिल्म में एक साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की। बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान अपने पिता को उनकी फिल्म हीरो के गाने पर ट्रिब्यूट भी दिया था।

टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म मुन्ना माइकल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रोनित रॉय और निधि अग्रवाल भी नजर आएंगे। मुन्ना माइकल शबीर खान द्वारा निर्देशित की जा रही है। इसके अलावा टाइगर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंड आॅफ द ईयर के सीक्वल में दो नूकमर के साथ रोमांस करते भी दिखाई देंगे।