ताज़ा खबर
 

ऐसा क्या हुआ था, जो जैकलीन फर्नांडिस को किस करने से खुद को रोक नहीं पाए थे टाइगर श्रॉफ

यह सीन खास तरीके से शूट होना था। इसमें दोनों को स्क्रीन पर करीब...

बॉलीवुड की दुनिया बड़ी ही ग्लैमरस है। हसीं चेहरों-अदाओं को देख यहां लोग अच्छे-अच्छे भटक जाते हैं। ऐसा ही कुछ वाकया टाइगर श्रॉफ संग हुआ था। वह खूबसूरत जैकलीन फर्नांडिस को देख उन्हें किस करने से रोक नहीं सके थे।

बात 2016 में आई फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ से जुड़ी है। फिल्म की शूटिंग चल रही थी। किस सीन फिल्माया जाना था, जिसमें टाइगर और जैकलीन थे। डायरेक्टर रेमो डिसूजा थे। सीन खास तरीके से शूट होना था। इसमें दोनों को स्क्रीन पर करीब लाते दिखाना था। फिर एकदम से कट बोला जाना था। लेकिन मामला यहां कुछ ऐसा हुआ कि टाइगर सब कुछ भूल कर जैकलीन को किस करते रहे।

बाद में रेमो डिसूजा और टाइगर-जैकलीन ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया। सिद्धार्थ कनन से हुई बातचीत में रेमो ने कहा था कि सीन के मुताबिक जैकलीन अपना पहला किस चाह रही होती हैं। गाना शुरू होता है। उसके खत्म होते ही दोनों को करीब आना था। फिर कट बोला जाना था। जब ये क्लोस गए और क्लोस गए। मैंने कट बोला ही नहीं।

वह आगे बताते हैं कि किस हो गया, जिसके बाद इन्होंने पूछा कि कट क्यों नहीं बोला। इधर, जैकलीन उस पल का आनंद लेते और खिलखिलाते हुए कहती हैं कि हम किस करते रहे थे। मने जब तक रेमो ने कट नहीं बोला, तब तक वे किस करते रहे। टाइगर इस पर बोले कि मेरी किस्मत अच्छी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.