ताज़ा खबर
 

Baaghi 2 Box Office Collection: टाइगर की ‘बागी-2’ इस मामले में ‘पद्मावत’ को दे सकती है टक्कर!

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में टाइगर रॉनी के किरदार में तो वहीं दिशा पाटनी नेहा के किरदार में नजर आई हैं। फिल्म में नेहा अपने एक्स बॉयफ्रेंड रॉनी को अपनी तीन साल की बेटी की तलाश के लिए बुलाती हैं।

फिल्म ‘बागी-2’ के एक सीन में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ।

Baaghi 2 Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी-2’ सिनेमाघरों में दूसरे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही भारत में 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म के बिजनेस के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से साझा किए हैं। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी-2’ इस साल की दूसरी वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का बिजनेस करने वाली फिल्म भी बन गई है, साल 2018 में 200 करोड़ का वर्ल्डवाइड आंकड़ा छूने वाली पहली फिल्म ‘पद्मावत’ है।

तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने पहले हफ्ते में 112 करोड़ 85 लाख रुपए का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे वीकेंड में फिल्म ने 35 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई करने में सफल रही। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन भारत में 148 करोड़ 45 लाख रुपए हो गया है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5 करोड़ 70 लाख रुपए का बिजनेस किया, शनिवार को 7 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म का बिजनेस 9 करोड़ 50 लाख रुपए का रहा। सोमवार को फिल्म ने 3 करोड़ 80 लाख रुपए कलेक्शन किया, मंगलवार को फिल्म ने 3 करोड़ 40 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही। बुधवार को 3 करोड़ 10 लाख रुपए और गुरुवार को 2 करोड़ 80 लाख रुपए की कमाई की है।

अहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘बागी-2’ भारत के अलावा इंटरनेशनल मार्केट्स में भी धमाल मचा रही है। दो हफ्तों में फिल्म का कलेक्शन 41 करोड़ 76 लाख रुपए का हो गया है। इसके साथ ही ‘बागी-2’ ऐसी दूसरी फिल्म बन गई है जिसने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आकंड़ा छू लिया है। इसके पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ ने वर्ल्डवाइड 232 करोड़ 6 लाख रुपए की कमाई की थी। अब माना जा रहा है कि फिल्म ‘बागी-2’ ‘पद्मावत’ को कमाई के मामले में टक्कर दे सकती है। फिल्म को मिलने वाली स्क्रीन्स की बात करें तो बागी-2 को 3 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में टाइगर रॉनी के किरदार में तो वहीं दिशा पाटनी नेहा के किरदार में नजर आई हैं। फिल्म में नेहा अपने एक्स बॉयफ्रेंड रॉनी को अपनी तीन साल की बेटी की तलाश के लिए बुलाती हैं। रॉनी एक आर्मी ऑफिसर है, नेहा की बेटी की खोज में रॉनी को कई दिक्कतों को सामना करना पड़ता है और यही से फिल्म में टाइगर का एक्शन भी देखने को मिला है।

Surveen Chawla, Surveen Chawla Photos, Surveen Chawla Images, Surveen Chawla Pics, Surveen Chawla Hot Pics, Surveen Chawla Bold Pics, Surveen Chawla Images, Surveen Chawla Bold Pictures, Surveen Chawla Marriage, Surveen Chawla Husband, Surveen Chawla Upcoming Movies

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App