ताज़ा खबर
 

Baaghi 2 Box Office Collection Day 8: टाइगर की ‘बागी-2’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन

Baaghi 2 Box Office Collection Day 8: अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बागी-2' में टाइगर का एक्शन दर्शकों का खासा पसंद आ रहा है, यही कारण है कि फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चट्टान की तरह खड़ी है। फिल्म के बिजनेस के आकंड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म बागी-2 का एक दृश्य।

Baaghi 2 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस कर रही है। फिल्म को दर्शकों की ओर से मिले प्यार और पॉजिटिव रिस्पांस के कारण पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में सफल रही है। अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बागी-2’ में टाइगर का एक्शन दर्शकों का खासा पसंद आ रहा है, यही कारण है कि फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चट्टान की तरह खड़ी है। फिल्म के बिजनेस के आकंड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं।

तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 25 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया, शनिवार को 20 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की, रविवार को 27 करोड़ 60 लाख का कलेक्शन किया, सोमवार को12 करोड़ 10 लाख रुपए कमाने में सफल रही, मंगलवार को फिल्म ने 10 करोड़ 60 लाख का बिजनेस किया। बुधवार को 9 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की और गुरुवार को फिल्म ने 7 करोड़ 95 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस हिसाब से फिल्म का भारत में अबतक का कुल कलेक्शन 112 करोड़ 85 लाख रुपए हो गया है। तरण आदर्श ने फिल्म ‘बागी-2’ के दूसरे हफ्ते में अच्छी कमाई की उम्मीद जताई है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में टाइगर रॉनी के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं दिशा पाटनी ने नेहा का रोल अदा किया है। रॉनी और नेहा की मुलाकात कॉलेज के दौरान होती है और कुछ समय के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। रॉनी कुछ समय के बाद नेहा से शादी करने का फैसला करता है, इस दौरान नेहा के साथ एक हादसा हो जाता है जिसके कारण रॉनी का जीवन पूरी तरह से बहल जाता है और यही से फिल्म में एक्शन की शुरुआत होती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App