ताज़ा खबर
 

दिशा पटानी के बोल्ड फोटोशूट के सवाल पर जवाब देने से बचते दिखे टाइगर श्रॉफ, कहा-मैंने नहीं देखी फोटो

हाल ही में दिशा डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट की वजह से सुर्खियों में आई थीं। इस कैलेंडर में शूट में दिशा का बोल्ड अवतार देखने को मिला था। दिशा ने यह तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी।

बेफिक्रा गाने में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ।

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ का नाम अकसर ही दिशा पटानी से जोड़ा जाता रहा है। उन्हें कई मौकों पर साथ भी देखा गया है। चाहे को अवॉर्ड शो हो या किसी रेस्त्रां में डिनर वो कई बार साथ दिखे हैं। कुछ समय पहले उनके साथ एक हॉलिडे पर जाने की भी खबर थी। यह बात सामने इसलिए आ गई थी क्योंकि दोनों तस्वीरें शेयर की थीं। नहीं तस्वीरों में दोनों साथ नहीं थे। लेकिन तस्वीर का बैग्राउंड एक ही था जिससे साफ लग रहा था कि दोनों साथ हैं।

हाल ही में दिशा डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट की वजह से सुर्खियों में आई थीं। इस कैलेंडर में शूट में दिशा का बोल्ड अवतार देखने को मिला था। दिशा ने यह तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी।

इस शूट के बारे में अंग्रेजी अखबार डीएनए से बात करते हुए उन्होंने कैलेंडर के लिए अपने शूट के बारे में बताया था। इस शूट में मेरा इनपुट पर मेरे मेकअप को लेकर था। मैं स्मोकी आई मेकअप चाहती थी और ब्लो ड्राय हेयर चाहती थी। बता दें कि यह पहली बार है जब दिशा अपनी गर्ल नेक्सडोर इमेज से बाहर निकली हैं।

दिशा के स्पेशल फ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी डब्बू रतनानी के इस कैलेंडर का हिस्सा है। मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे दिशा पटानी की टॉपलेस तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता, मैंने वह तस्वीर नहीं देखी है। मैं सभी तस्वीरें देखने वाला हूं। अभी मैंने केवल अपनी तस्वीरें ही देखी हैं।

disha-patani

Tiger Shroff was seen with his rumoured girlfriend Disha Patani at the Mumbai airport. They were seen running one after the other while making their way outside the airport. After A Flying Jatt, Tiger will be next seen in Karan Johar's Student Of The Year 2 while Disha Patani will be seen playing Sakshi Dhoni in the MS Dhoni biopic which is slated to release on September 30.

बिग बॉस 10: शादी के घर में तबदील हुआ बिग बॉस का घर, मोनालिसा को ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत ने किया प्रपोज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App