ताज़ा खबर
 

क्या किसी नए प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, देखें तस्वीर

टाइगर मुन्ना माइकल की शूटिंग में बिजी है उनकी यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। टाइगर ने इस फिल्म का एक गाना अपने पिता जैकी श्रॉफ को समर्पित ​किया है।

टाइगर ने हाल ही में एक फोटोशूट की करवाया, इस फोटोशूट के दौरान की एक तस्वीर को उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया ​

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग में व्यस्त हैं। टाइगर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया, इस फोटोशूट के दौरान की एक तस्वीर को उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया ​ ​जिसमें वह टफ लुक में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा कुछ स्पेशल जल्द ही आ रहा है। क्या टाइगर अपनी इस तस्वीर के साथ इस बात का हिंट देने की कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द ही किसी नई फिल्म में नजर आएंगे। खैर इस बारें में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है।  पिछले साल टाइगर कि फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हुई थी उनके साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस ने दिखाई थी। टाइगर की यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

टाइगर को वैसे भी फिल्म इंस्डस्ट्री में उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। गौरतलब है टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर राम गोपाल वर्मा ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए टाइगर पर कमेंट किया था । राम गोपाल वर्मा ने लिखा, टाइगर श्रॉफ तुम्हारे पास जैकी श्रॉफ से बढिया सिक्स पैक ऐब्स हो सकते हैं। राम गोपाल इतने पर ही नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने लिखा, अगर तुम मुझ पर विश्वास नहीं करते तो जैकी से पूछो, जो खुद मेरी तरह ब्रूस ली के फैन हैं। इस तरह केवल गे पोज करते हैं असली पुरुष नहीं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24790 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹4000 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8299 MRP ₹ 10990 -24%
    ₹1245 Cashback

इसके बाद तो राम गोपाल वर्मा ने टाइगर की तुलना उर्मिला मातोंडकर से ही कर डाली। उन्होंने लिखा, टाइगर ब्रूस ली और जैकी श्रॉफ कभी भी उर्मिला की तरह पोज नहीं करेंगे।  वहीं जब टाइगर श्रॉफ से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने पिता के आधे भी नहीं हैं। वह असली हीरो हैं और मैं कोशिश करने पर भी उनके जैसा नहीं बन सकता। टाइगर ने कहा कि हर किसी को बोलने की आजादी है। रामगोपाल वर्मा एक सीनियर डायरेक्टर हैं इसलिए वह उनके बारें में कुछ कह भी नहीं सकते।

टाइगर ने कहा कि अगर कुछ लोग उनकी कला को लेकर नेगेटिव बोलते भी हैं तो वह इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं करते। फिलहाल टाइगर मुन्ना माइकल की शूटिंग में बिजी है उनकी यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। टाइगर ने इस फिल्म का एक गाना अपने पिता जैकी श्रॉफ को समर्पित ​किया है।

वीडियो: सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App