ताज़ा खबर
 

डायरेक्टर के ‘कट’ बोलने के बाद भी टाइगर श्रॉफ और जैकलीन करते रहे कुछ ऐसा, होना पड़ा बाद में शर्मिंदा

डायरेक्टर रेमो डी'सूजा की फिल्म 'फ्लाइंग जट्ट' में एक सीन शूट करना था। इस सीन में जैकलीन और टाइगर दोनों को एक दूसरे को किस करना था। इस दौरान रेमो ने दोनों एक्टर्स को सीन समझाया कि आखिर करना क्या है।

फ्लाइंग जट्ट के एक दृश्य में जैकलीन और टाइगर

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ में साथ काम किया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक्टर्स के बीच कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देख सेट पर मौजूद सारे लोग हक्के बक्के रह गए। दरअसल, डायरेक्टर रेमो डी’सूजा की फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ में एक सीन शूट करना था। इस सीन में जैकलीन और टाइगर दोनों को एक दूसरे को किस करना था। इस दौरान रेमो ने दोनों एक्टर्स को सीन समझाया कि आखिर करना क्या है। सीन शूट किया जाने लगा, जैकलीन और टाइगर एक दूसरे के करीब आने लगे। दोनों जैसे ही एक दूसरे के सामने आए जैकलीन और टाइगर ने लिप लॉक कर लिया।

पहली बार में ही ये सीन शूट हो चुका था, इसलिए डायरेक्टर ने खुशी के साथ कहा ‘कट’। लेकिन जैकलीन और टाइगर दोनों एक दूसरे को लगातार किस करते रहे। डायरेक्टर के बार-बार कट कहने के बाद भी दोनों स्टार्स ने डायरेक्टर का आदेश नहीं सुना। दोनों इस शॉट में इतने मगन हो गए थे कि वह सब कुछ भूल कर लगातार एक दूसरे को किस करते रहे। इस दौरान पूरी फिल्म यूनिट चुपचाप जैकलीन और टाइगर को ही देखती रही। सेट पर जो लोग कुछ न कुछ कर रहे थे वह भी अचानक शांत हो गए और चारों तरफ सन्नाटा पसर गया।

तभी टाइगर को होश आया। टाइगर की आंख जब खुली तो उन्होंने देखा कि यूनिट के सारे लोग उन्हें घूर-घूर कर देख रहे हैं। जब तक इस फिल्म की शूटिंग चली तब जैकलीन और टाइगर को यूनिट के लोग इस बात पर अक्सर छेड़ा करते थे।

PHOTOS: दिशा पटानी की कड़ी निगरानी में टाइगर श्रॉफ, दूसरी एक्ट्रेसेज की फोटोज लाइक करने से भी रोका!

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App