ताज़ा खबर
 

‘एक दो तीन’ पर पिट रही जैकलीन फर्नांडीस की भद, टाइगर-दिशा ने यूं किया बचाव

टाइगर ने कहा, "इस गाने के रीमेक को करने के पीछे केवल एक ही मकसद माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट देना था। कोई भी उनकी तरह प्रदर्शन नहीं कर सकता है। मुझे लगता है कि जैकलीन ने बहुत ही अच्छा काम किया है।"

जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए सुपरहिट गाने “एक-दो-तीन” पर डांस करती नजर आईं।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ के बहुचर्चित गाने ‘एक दो तीन’ का रीमेक गाना फिल्म ‘बागी 2’ के लिए बनाया गया है। इस गाने पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस बिल्कुल माधुरी के गेटअप में हैं और उन्हीं की तरह डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस गाने के लिए भले ही जैकलीन ने बहुत मेहनत की हो, लेकिन यह नया ‘एक दो तीन’ गाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इस गाने को लेकर लोग जैकलीन की काफी आलोचना कर रहे हैं। वहीं, ‘तेजाब’ फिल्म के निर्माता एन चंद्रा ‘बागी 2’ के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

एन चंद्रा का कहना है कि माधुरी के डांस में एक मासूमियत और एक ग्रेस था, लेकिन जैकलीन द्वारा इस गाने पर किया गया डांस सेक्स एक्ट की तरह लग रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स भी इस गाने से नाखुश हैं। वहीं, इस गाने को लेकर जैकलीन के बचाव में ‘बागी 2’ फिल्म के अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी सामने आई हैं। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान टाइगर ने कहा, “मुझे लगता है कि जब आप रीमेक करते हैं तो विवाद होना तय है। आपको इस पर मिक्सड रिएक्शन देना पड़ता है।”

टाइगर ने कहा, “इस गाने के रीमेक को करने के पीछे केवल एक ही मकसद माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट देना था। कोई भी उनकी तरह प्रदर्शन नहीं कर सकता है। मुझे लगता है कि जैकलीन ने बहुत ही अच्छा काम किया है। गणेश अचार्य ने इस गाने की बहुत अच्छी कोरियोग्राफी की है। वे असली गाने में डांसर रह चुके हैं।” वहीं, दिशा पटानी ने कहा, “नहीं, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। इस वीडियो को कितने मिलियन व्यूज मिले हैं, जिसे सकारात्मक तौर पर देखा जाना चाहिए। इस गाने को एक दिन में बहुत सारे व्यूज मिले हैं। लोग इसकी तुलना पुराने गाने से कर रहे हैं। माधुरी मैम के साथ आप इसकी तुलना नहीं कर सकते। यह एक आइकॉनिक सॉन्ग है और यह केवल एक ट्रिब्यूट था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App