ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने ऐन वक्‍त पर द‍िखाई तेजी और बेइज्‍जती से बच गईं द‍िशा पाटनी

दिशा और टाइगर एक म्यूजिक वीडियो 'बिफिकरी' में भी साथ थिरकते हुए नजर आए थे।
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक इवेंट पर रैंप वॉक के लिए पहुंचे थे। इस दौरान टाइगर काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने जेट ब्लैक कलर का सूट पहना था। वहीं दिशा ने भी शाइनी शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ था।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी 2’ जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। दोनों एक्टर इसे पहले भी साथ काम कर चुके हैं। दिशा और टाइगर एक म्यूजिक वीडियो ‘बिफिकरा’ में भी साथ थिरकते हुए नजर आए थे। टाइगर अपने को-स्टार को लेकर काफी सजग रहते हैं। वहीं वह उनकी सुरक्षा का भी खूब खयाल रखते हैं। जी हां, पिछले दिनों दिशा पटनी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जिसके चलते टाइगर श्रॉफ ने उन्हें ऑकवर्ड मोमेंट से बचाया।

दरअसल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक इवेंट पर रैंप वॉक के लिए पहुंचे थे। इस दौरान टाइगर काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने जेट ब्लैक कलर का सूट पहना था। वहीं दिशा ने भी शाइनी शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ था। दिशा इस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन उन्होंने शायद गौर नहीं किया कि उनका ड्रेस कुछ ज्यादा ही छोटा है। वहीं मुसीबत तो तब हो गई जब दिशा को रिफ्लेक्डेट मिरर फ्लोर पर चलना था। जी हां, एक तो दिशा का ड्रेस छोटा, ऊपर से मिरर फ्लोर जो उनके लिए काफी अनकंफर्टेबल हो सकता था। इसी बात को टाइगर ने पहले ही भांप लिया। टाइगर पहले तो खुद फ्लोर पर वॉक करने निकल पड़े। उसके बाद दिशा के एंट्री लेते ही टाइगर ने दिशा के कान में कुछ कहा। वहीं दिशा को बाद में इस बात का अहसास हुआ और वह फ्लोर से नीचे उतर गईं।

What a Stunning Grande Finale to #LakmeFashionWeek @manishmalhotra05 You created magic! Styled @aasthasharma612

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इससे पहले भी दिशा ने हाल ही में रैंप पर वॉक किया था. एक्ट्रेस देश के मशहूर फैशन इवेंट में व्हाइट प्रिंसेस बनकर उतरीं। लेकिन एक्ट्रेस सिंड्रेला बनकर नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा सॉफ्ट और हॉट लुक्स में नजर आईं। बता दें, अपने डांस मूव्स और सोशल मीडिया में एक्टिव रहने की वजह से दिशा की फैन फॉलोइंग बहुत है। दिशा जल्द ही एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2  में नजर आएंगीं।

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App