ताज़ा खबर
 

Tiger Shroff-Disha Patani ने रखा है एक-दूसरे का ये निक नेम, ऐसे खुली दोनों की पोल

Disha Patani: दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं। खास बात यह है कि अक्सर एक साथ नजर आने वाले स्टार्स ने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी भी साध रखी है।

Author Updated: June 14, 2019 10:17 AM
दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ।

Tiger Shroff and Disha Patani:  दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी फैन्स को खूब भाती है। रियल लाइफ के अलावा रील लाइफ में भी दिशा और टाइगर के बीच की केमेस्ट्री पसंद की जाती है। दोनों स्टार्स कुछ सालों से डेटिंग की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में दुनिया से छिपाया हुआ है, लेकिन दिशा- टाइगर एक-दूसरे को खास नामों से बुलाते हैं। इस सीक्रेट की पोल खुद दोनों ने खुद ही खोल दी है।

दरअसल दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में टाइगर और दिशा बेफ्रिके गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। टाइगर ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- हैप्पी बर्थडी डी। वहीं दिशा ने भी टाइगर की पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा- शुक्रिया टिग्गी(tiggy)। तुम बहुत स्वीट हो। टाइगर की पोस्ट पर ही दिशा को सोनम कपूर, आनंद आहूजा समेत कई स्टार्स ने भी जन्मदिन की बधाई दी है।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी-2’ बीते साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘बागी-2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई भी की थी। करियर की बात करें तो टाइगर की अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर्स’ है। वहीं दिशा पाटनी की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। बता दें कि ‘भारत’ में दिशा के अलावा सलमान और कैटरीना भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म का अबतक कुल कलेक्शन 181 करोड़ रुपए से पार हो गया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: ‘मुझे आपत्तिजनक लगता है’, जब कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर मलाइका से भिड़ गईं Kirron Kher
2 Sapna Choudhary का शो: हरियाणा गर्ल पर भारी पड़े लटके-झटके, मुरादाबाद में केस दर्ज, लगा यह आरोप
3 खुद ‘बैजू बावरा’ बनाना चाहते थे भारत भूषण