ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के साथ भीड़ ने की बदसलूकी, देखें वीडियो

करियर की बात करें को टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है। दिशा की अपकमिंग फिल्म सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' है।

भीड़ में फंस गए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

‘हिरोपंती’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। यही कारण है कि वह जहां भी जाते हैं उनके फैन्स की भीड़ जमा हो जाती है। टाइगर के फैन्स उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए काफी उतावले रहते हैं। हाल ही में टाइगर दिशा संग लंच डेट पर गए थे। इसी दौरान सोशल मीडिया पर टाइगर और दिशा पाटनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग फोटो लेने के चक्कर में स्टार्स के साथ ही बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को विरल भयानी नाम के इंस्टा हैंडल ने शेयर किया है।

वीडियो में देख सकते हैं कि ब्लू और व्हाइट कलर की चेक शर्ट में नजर आ रहे टाइगर जैसे ही रेस्टोरेंट से जैसे ही बाहर निकलते हैं उन्हें फैन्स की भीड़ घेर लेती है। सेल्फी लेने के चक्कर में कई फैन्स उन्हें हाथ लगाकर कार की ओर जाने से रोक लेते हैं। जबकि सिक्योरिटी गार्ड्स लगातार एक्टर को भीड़ से दूर रहने की बात कहते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। जैसे ही टाइगर कार का गेट खोलकर अंदर बैठते हैं वैसे ही भीड़ में मौजूद एक फीमेल फैन कार का दरवाजा हाथ लगाकर रोक लेती है। महिला इशारा करती है कि वह कार का दरवाजा बंद नहीं करने देगी। टाइगर के पीछे- पीछे ब्लू कलर की ड्रेस में दिशा पाटनी भी थीं। दिशा भी मेल फैन्स की भीड़ में फंस जाती हैं। हालांकि सिक्योरिटी गार्ड्स दोनों ही स्टार्स गाड़ी को सुरक्षित गाड़ी में बैठा देते हैं।

चार घंटे पहले शेयर किए गए टाइगर के इस वीडियो को 49 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। करियर की बात करें को टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ है। करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी लीड भूमिका में हैं। दिशा पाटनी ने अपने करियर की शुरूआत साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से की थी। दिशा की अपकमिंग फिल्म सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App