ताज़ा खबर
 

इस वीडियो गेम से एक्शन सीन सीख कर पर्दे पर एक्टिंग करते हैं टाइगर श्रॉफ

सोनी एंटरटेंमेंट का बच्चों के नए चैनल के लॉन्च के मौके पर टाइगर ने यह बात बताई।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और जैकी चैन।

अपने डांस और एक्शन के लिए मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बताया कि उनके सभी एक्शन सीन सीक्वेंस मोर्टल कॉम्बेट नामक वीडियो गेम से प्रेरित हैं। सोनी एंटरटेंमेंट का बच्चों के नए चैनल के लॉन्च के मौके पर टाइगर ने यह बात बताई। सोनी याह के लॉन्च के दौरान टाइगर ने कहा, “मेरे सभी एक्शन वाले सीन और स्टंड मोर्टल कॉम्बेट से प्रेरित हैं।”

उन्हें इसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है। बच्चों के चैनल के ब्रांड एंबेसडर होने की वजह को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा, “मुझे बच्चों से प्यार है, इसलिए मैं कहूंगा कि ब्रांड एंबेसडर के रूप में मुझे कार्टून्स से प्यार है। मैं दिल से बच्चा हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं फुटबॉल खेलता हूं। मैं एथलेटिक्स में शामिल था। मैं उन दिनों काफी सक्रिय था और कार्टून देखता था, लेकिन वीडियो गेम बहुत कम खेलता था। मैं सुपरहीरों के लिए एक्साइटेड रहता था।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के बारे में टाइगर ने बताया कि फिल्म के एक गीत की शूटिंग बाकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉक्स ऑफिस पर फास्ट एंड फ्यूरियस-8 से है बेगम जान की टक्कर, डायरेक्टर बोले ‘कोई डर नहीं’
2 पाकिस्तान में बेगम जान बैन होने पर महेश भट्ट ने कहा, काश पाकिस्तान सेंसर बोर्ड एक बार ये फिल्म देखता
3 अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, फिल्मों में आसानी से कैसे कर पाते हैं एक्शन सीन्स
IPL 2020 LIVE
X