ताज़ा खबर
 

A Flying Jatt: ट्रेलर में देखें मां से डांट खाता, कुत्तों से डरता और हॉलीवुड विलेन के छक्के छुड़ाता सुपर हीरो

ट्रेलर में आपको सुपर हीरो की मां और गर्लफ्रेंड दोनों देखने को मिलेंगी। फिल्म में अमृता सिंह ने टाइगर की मां का रोल निभाया है। ऐसी मां जो अपने सुपरहीरो बेटे को समाज में फैली बुराइयों को खत्म करने के लिए प्रेरणा देती है।
A Flying Jatt Review: फ्लाइंग जट्ट फिल्म का एक सीन

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आपको सुपर हीरो की मां और गर्लफ्रेंड दोनों देखने को मिलेंगी। फिल्म में अमृता सिंह ने टाइगर की मां का रोल निभाया है। ऐसी मां जो अपने सुपरहीरो बेटे को समाज में फैली बुराइयों को खत्म करने के लिए प्रेरणा देती है। ट्रेलर में एक्शन और स्टंट्स की भी एक झलक है। साथ ही हवा में उड़ते हुए भी सड़क पर लाइट फॉलो करने वाला सुपर हीरो शायद आपने पहले नहीं देखा होगा।

टाइगर श्रॉफ बतौर सुपरहीरो कॉमेडी करते भी नजर आ रहे हैं। जिसे बार-बार मां से डांट भी पड़ती है। एक्शन की बात की जाए तो टाइगर ने पिछले सुपर हीरो को टक्कर देने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। फिल्म में हॉलीवुड के विलेन नैथन जोन्स भी हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस सुपर हीरो टाइगर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.