ताज़ा खबर
 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : टाइगर श्रॉफ की ए फ्लाइंग जट्ट पहले दिन नहीं भर पाई उड़ान, एवरेज रही शुरुआत

फ्लाइंग जट्ट के लिए ज्यदातर जगहों पर थिएटर 25 से 30 पर्सेंट ही भरे दिखे। फिल्म बच्चों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। इस वजह से हो सकता है कि वीकएंड पर फिल्म अच्छी कलेक्शन की तरफ बढ़े।

Author Updated: August 26, 2016 4:52 PM
A Flying Jatt Review: फ्लाइंग जट्ट फिल्म का एक सीन

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ए फ्लाइंग जट्ट जन्माष्टमी के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर आई। लेकिन छुट्टी के मौके पर भी फिल्म वो कलेक्शन करने में नाकाम रही जितनी उम्मीद लगाई जा रही थी। ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म को एक एवरेज ओपनिंग मिली। छुट्टी का इसे कुछ ज्यादा फायदा नहीं मिला। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ बतौर सुपर हीरो नजर आ रहे हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और अमृता सिंह भी अहम भूमिका में हैं। इसके साथ ही हॉलीवुड स्टार नैथन जोन्स ने फिल्म में टाइगर की मुसीबतें बढ़ाने का काम किया है।

सूत्रों के मुताबिक फ्लाइंग जट्ट के लिए ज्यादातर जगहों पर थिएटर 25 से 30 पर्सेंट ही भरे दिखे। फिल्म बच्चों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। इस वजह से हो सकता है कि वीकएंड पर फिल्म अच्छी कलेक्शन की तरफ बढ़े। फिल्म के प्रमोशन की बात करें तो फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में थी। पहले टाइगर का लुक, एक्शन सीन्स और फिर फिल्म का गाना बीट पे बूटी लगातार सुर्खियों में रहा। बीट पे बूटी चैलेंज तो सेलिब्रिटी और स्टार्स के सिर पर चढ़कर बोला। कई स्टार्स ने इस गाने पर डांस कर अपनी वीडियो अपलोड किया था।

टाइगर की पहली दो फिल्मों हीरोपंती और बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। बागी ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ कमाए थे। सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कहा है कि इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू हो गया है। वो चाहते हैं कि वो टाइगर के साथ बागी फिल्म की फ्रैंचाइजी कर लें।

Read Also: A Flying Jatt Review: जैकलीन और टाइगर की शानदार केमिस्ट्री, बच्चों को पंसद आएगा नया सुपरहीरो

फ्लाइंग जट्ट की बात करें तो ये फिल्म इस हफ्ते की अकेली रिलीज है। इसके साथ कॉम्पिटीशन के लिए कोई नहीं है। अक्षय कुमार की रुस्तम 100 करोड़ कमा चुकी है और पिछले हफ्ते रिलीज हुई हैप्पी भाग जाएगी भी बाहर होती दिख रही है। उम्मीद है कि फ्लाइंग जट्ट को शनिवार और इतवार के दिन अच्छी कमाई का मौका मिल जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 सेक्‍स सीन लीक होने पर भड़कीं राधिका आप्‍टे, कहा- अपने शरीर के साथ कंफर्टेबल हूं
2 लीक हुए रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के टाइटल सॉन्ग के लिरिक्स
3 दो करोड़ की धोखाधड़ी के केस में बरी हुईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान
ये पढ़ा क्या?
X