ताज़ा खबर
 

आ गया भारत की पहली स्पेस फिल्म का ट्रेलर!

हितेश झाबक द्वारा प्रोड्यूस की गई और शक्ति सुंदर राजन द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म टाइम ट्रैवल के बारे में बात करती है और इसी के चारों ओर घूमती है।

Author नई दिल्ली | November 25, 2017 4:30 PM
टिक टिक टिक के बारे में माना जा रहा है कि यह भारत की पहली ऐसी फिल्म होगी जो स्पेस और इससे जुड़े मामलों पर तमाम बातें करेगी।

जयंत रवि स्टारर फिल्म ‘टिक टिक टिक’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कहा यह जा रहा है कि यह भारत की पहली स्पेस फिल्म है। पहली बार इतने अलग तरह के स्क्रीनप्ले और कहानी के साथ आई इस फिल्म से दर्शक काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स का भी मानना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। दिलचस्प बात यह भी है कि 1981 में आई कमल हासन की एक फिल्म का नाम भी टिक टिक टिक था। हितेश झाबक द्वारा प्रोड्यूस की गई और शक्ति सुंदर राजन द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म टाइम ट्रैवल के बारे में बात करती है और इसी के चारों ओर घूमती है। जहां तक बात निर्देशक शक्ति और प्रोड्यूसर हितेश की है तो यह दोनों इससे पहले 2016 में आई फिल्म मिरुथम में भी साथ काम कर चुके हैं।

टिक टिक टिक के बारे में माना जा रहा है कि यह भारत की पहली ऐसी फिल्म होगी जो स्पेस और इससे जुड़े मामलों पर तमाम बातें करेगी। श्याम रवि फिल्म में एम.वासु का किरदार निभा रहे हैं। उनका किरदार डिफेंस स्पेस डिवीजन का हिस्सा है। फिल्म की ज्यादातर कहानी ऊटी में हुई है और यह बात भी गौर करने की है कि फइल्म में एक भी गाना नहीं है। रोमांस को फिल्म में जगह नहीं दी गई है जो कि मेकर्स द्वारा उठाया गया एक रिस्की कदम हो सकता है। यह एक इंटेंस थ्रिलर है जिसके बारे में ट्रेलर देख कर लगता है कि फिल्म दर्शकों को बांध कर रख पाने में कामयाब होगी। 2 मिनट 18 सेकंड के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App