ताज़ा खबर
 

Thugs Of Hindostan: आमिर और अमिताभ के साथ ये 2 लाख टन के जहाज भी हैं हीरो, देखें मेकिंग वीडियो

दर्शकों को फिल्म Thugs Of Hindostan का ट्रेलर खूब पसंद आया। फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जितना रोचक और रोमांचक है, फिल्म के मेकिंग फैक्ट्स भी उतनी ही दिलचस्प है।

Thugs Of Hindostan: आमिर खान और अमिताभ बच्चन

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज किया गया था। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया। फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जितना रोचक और रोमांचक है, फिल्म के मेकिंग फैक्ट्स भी उतनी ही दिलचस्प है। इस फिल्म को बनाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है वीडियो में दिखाया गया है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की मेकिंग के लिए कितने पापड़ बेले गए। फ्रेम को खूबसूरत बनाने के लिए पानी के असली जहाजों का इस्तेमाल किया गया। इतना ही नहीं इन जहाजों को फिल्म के लिए स्पेशल बनाया गया। वीडियो में बताया जाता है कि इस जहाज को बनाने में टीम को एक साल से ज्यादा का समय लगा था। 5 मिनट के इस वीडियो की शुरुआत डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य से होती है।

आचार्य बताते हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए शिप बनाने के लिए माल्टा को कैसे चुना। वीडियो में ये भी दिखाया जाता है कि फॉरन की टीम किस तरह से शिप बनाने में जुटी रही। इस शिप को बनाने के लिए फॉर्नर्स और इंडियन क्राफ्टमैन ने मिलकर काम किया। इसके अलावा आमिर बताते हैं कि वह शिप को लेकर कितनी चिंता में थे। वहीं अमिताभ बच्चन भी बताते हैं कि इस शिप को देख कर उन्होंने कैसे रिएक्ट किया था। वीडियो में बकायदा कहा गया है कि आमिर और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में ये 2 लाख टन के दो जहाज भी हीरो हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App