ताज़ा खबर
 

आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को मिला सुनील शेट्टी का साथ, यूं किया फिल्‍म का बचाव

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं का समर्थन किया है। शेट्टी ने कहा कि आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्माताओं को इसकी...

एक्टर सुनील शेट्टी और आमिर खान (@अन्ना फैनपेज/@ठग्स ऑफ हिंदोस्तान)

Thugs of Hindostan Movie : आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान हाल ही में रिलीज हुई है। ऐसे में आमिर की फिल्म को काफी निगेटिव रिव्यूज मिले हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के निर्माताओं का समर्थन किया है। शेट्टी ने कहा कि आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के निर्माताओं को इसकी खराब कहानी और निर्देशन के लिए दर्शकों से कड़ी आलोचना झेलनी पड़ रही हैं। लोगों द्वारा आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों से सजी बड़े बजट की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए काफी नकरात्मक बातें कहे जाने के कारण फिल्म को रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा झटका लगा।

सुनील शेट्टी ने मीडिया से बातचीत में सभी कोणों से फिल्म को मिल रही कड़ी आलोचनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि फिल्म को आलोचना मिल रही है क्योंकि मेरे ऐसे बहुत से दोस्त हैं, जिन्होंने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ जाकर देखी और उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई।”

उन्होंने कहा, “कभी-कभार हम एक फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें करते हैं और आजकल हर कोई खुद को फिल्म समीक्षक मानने लगा है। उन्हें लगता है कि वह मनोरंजन के बारे में सबकुछ जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमें प्रत्येक फिल्म को एक सही रिलीज का मौका देना चाहिए और उसके बाद दर्शकों को अपनी राय देनी चाहिए। हमें इतनी आलोचना नहीं करनी चाहिए कि फिल्म को थियेटर से हटा लिया जाए।”

एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह/ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू, यहां देखें अंदर की तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App