ताज़ा खबर
 

Thugs Of Hindostan में हुई ये बड़ी मिस्टेक्स, शायद ही कोई कर पाए नोटिस

भारी टेक्नोलॉजी के साथ वीएफएक्स से सजाई गई इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत लगी। इस फिल्म में कई ऐसे दृश्य हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आए। वहीं फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स भी हैं जिनमें भारी चूक नजर आई।

TThugs of Hindostan Box Office Collection Day 4: कैटरीना कैफ, आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख

Thugs Of Hindostan: आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर दर्शकों के मत अलग-अलग नजर आए। किसी को ये फिल्म बहुत पसंद आई, तो कुछ पब्लिक रिव्यू सामने आए  जिनमें फिल्म को बोरिंग बताया गया। भारी टेक्नोलॉजी के साथ वीएफएक्स से सजाई गई इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत लगी। इस फिल्म में कई ऐसे दृश्य हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आए। वहीं  फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स भी हैं जिनमें भारी चूक नजर आई। हालांकि शायद ही कोई इन मिस्टेक्स को नोटिस कर पाए।

फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना के कुछ सीन्स में मिस्टेक्स दिखाई दीं। आइए जानते हैं फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के कुछ ऐसे सीन्स के बारे में जिन्हें शूट करते वक्त फिल्ममेकर्स से हो गई भारी चूक!

फिल्म के एक सीन में बहुत सारे सिपाही दिखाए जाते हैं, जिनके पीछे अन्य सिपाही हथियार लेकर खड़े होते हैं। लेकिन अगले ही शॉट में वह पहली लाइन के सिपाहियों के पीछे खड़े सिपाही कई फीट दूर खड़े दिखाई देते हैं।


एक अन्य सीन में कुछ लोग अंग्रेजों की तरफ जलती हुई मशाल के साथ तेजी से आगे बढ़ रहे होते हैं। वहीं अंग्रेज भी आगे से जवाबदेही में गोलियां चलाते हैं। जब गोलियां इन मशाल पकड़े हुए लोगों को लगती है तो सीन में ये लोग गिरने लगते हैं। लेकिन इस दौरान इन लोगों के आगे पीछे कहीं भी मशालें नजर नहीं आतीं। मशालें खुद-ब-खुद गायब हो जाती हैं।

एक सीन में फिरंगी (आमिर खान) अंग्रेज को तमाचा जड़ता है। जब ऊपर से ये शॉर्ट दिखाई देता है तो वह अंग्रेज और पीछे बैकग्राउंड में सारे लोग खड़े दिखाई देते हैं। लेकिन जब कैमरा लो एंगल से सीन लेता है तो अंग्रेज के साथ पीछे के अन्य लोग भी बैठे दिखाई देते हैं।

एक सीन में आमिर खान काफी ऊंचाई से कूदते नजर आते हैं। तब उनकी पीठ पर कोई रस्सी नजर नहीं आती। लेकिन जब ऊपर से शॉट लिया जाता है तो आमिर की पीठ पर एक रस्सी दिखाई देती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब होटल में बुला अजीब हरकतें करने लगा डायरेक्टर, राधिका आप्टे ने सुनाई आपबीती
2 SARKAR से विवादित सीन हटाने को तैयार हुए मेकर्स, AIADMK कर रही थीं प्रदर्शन
3 Thugs Of Hindostan को कुमार विश्वास ने किया ट्रोल, बोले- जरूर देखें, हम अकेले क्यों ठगे जाएं
आज का राशिफल
X