ताज़ा खबर
 

Thugs of Hindostan Movie: Tamilrockers पर अपलोड कर दी गई ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

इससे पहले ये भी खबर थी कि रजनीकांत की फिल्म काला और हाल ही में रिलीज़ हुई साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार भी तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर लीक कर दी गई थी।

Tamilrockers 2018, Thugs of Hindostan Full Movie Leak Online for Download: यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर लीक की गई है।

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज़ हो चुकी है और इसके साथ ही साथ ये फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो चुकी है। यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर लीक की गई है। ये साइट पिछले काफी समय से तमिल और हिंदी की चर्चित फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के चलते काफी सुर्खियों में रही हैं। इससे पहले ये भी खबर थी कि रजनीकांत की फिल्म काला और हाल ही में रिलीज़ हुई साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार भी तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर लीक कर दी गई थी।

आमिर खान की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को  क्रिटिक्स ने नकार दिया है, जो आमिर खान की फिल्मों में अक्सर देखने को नहीं मिलता है। क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों को भी ये फिल्म खास पसंद नहीं आई है। खराब माउथ पब्लिसिटी और लीक होने के बाद माना जा रहा है कि आमिर खान की इस फिल्म की कमाई पर जबरदस्त प्रभाव पड़ सकता है।

अभिनेता आमिर खान का कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अपने किरदार को निभाना उनके करियर के सबसे मुश्किल काम में से एक था। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य ने किया है। आमिर ने कहा, “यह मेरे द्वारा निभाए गए सबसे कठिन किरदारों में से एक है। यह एक बहुत अविश्वसनीय किरदार है जो कभी भी कुछ भी कर सकता है, खासकर पैसों के लिए। इसके देखना मनोरंजक है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App