ताज़ा खबर
 

“ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” के कॉस्ट्यूम की वजह से बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत!

अमिताभ राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" की शूटिंग कर रहे थे जब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई।

दिल्ली में संसद भवन में मीडिया से बातचीत में बिग-बी की पत्नी जया बच्चन ने बताया- अमित जी अब ठीक हैं। उनकी पीठ और गर्दन में दर्द है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की हाल ही में फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” की शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ गई। जानकारी सोशल मीडिया पर आते ही उनके फैन्स चिंता में आ गए और लगातार उनका स्वास्थ्य सुधरने की कामना वाले संदेश शेयर किए जाने लगे। लेकिन आखिर अमिताभ की तबीयत बिगड़ने के पीछे वजह क्या थी? दिल्ली में संसद भवन में मीडिया से बातचीत में बिग-बी की पत्नी जया बच्चन ने बताया- अमित जी अब ठीक हैं। उनकी पीठ और गर्दन में दर्द है। असल में शूटिंग के दौरान इस्तेमाल किए जा रहे कॉस्ट्यूम्स काफी भारी हैं इसलिए उन्हें दर्द हो रहा है। इसके अलावा वह पूरी तरह ठीक हैं।

मालूम हो कि अमिताभ राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” की शूटिंग कर रहे थे जब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। पहले कयास लगाए गए कि उन्हें वापस मुंबई लाया जाएगा लेकिन फिर यहां से डॉक्टरों का एक दल शूटिंग सेट पर पहुंचा जिसमें अमिताभ से स्वास्थ्य की जांच की। अमिताभ ने खुद भी अपने ब्लॉग में लिखा- यह परेशानी भरा था, लेकिन बिना इसके कभी कुछ अच्छा कहां हुआ है। निराशा है और दर्द है और पसीना है और आंसू हैं। इसके बाद सब कुछ अच्छा कर दिखाने की आकांक्षाएं हैं। कभी-कभी यह होता है और कई बार नहीं होता। यह उत्प्रेरक नहीं है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25199 MRP ₹ 31900 -21%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” में आमिर खान के साथ नजर आएंगे। यह पहली बार होगा कि जब दोनों एक्टर साथ में एक ही फिल्म में होंगे। बता दें कि इतना लंबा करियर होने के बावजूद इन दोनों कलाकारों ने कभी भी साथ में काम नहीं किया है। फिल्म से उनका लुक सोशल मीडिया पर लीक हो चुका है और आप अमिताभ बच्चन को हेवी कॉस्ट्यूम पहने देख सकते हैं। फिल्म में इन दोनों दिग्गज कलाकारों के अलावा दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App