ताज़ा खबर
 

‘सेलिब्रिटीज के मुस्कुराते चेहरों’ पर फूटा अमिताभ बच्चन का गुस्सा, ब्लॉग में बयां की दिल की बात

अमिताभ बच्चन पिछले दिनों अपनी अप-कमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारी में हैं। कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन की कई सारी तस्वीरें फिल्म के सेट से सामने आई थीं। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ, आमिर खान और सना फिरोज भी हैं।

अमिताभ बच्चन (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन अपनी बिग बी वाली इमेज, कमाल की अदाकारी और दमदार आवाज के लिए जाने जाते हैं। वहीं अमिताभ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने और आए दिन ब्लॉग्स लिखे जाने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक और ब्लॉग लिखा। इस ब्लॉग में अमिताभ बच्चन सेलेब्स पर तंज करते नजर आए। दरअसल, कई सेलेब्स सोसाइटी वेलफेयर के लिए आए दिन इवेंट्स में नजर आते हैं।

अमिताभ ने ऐसे में अपने ब्लॉग में कमेंट करते हुए लिखा है कि सेलेब्स के स्माइली फेस से दुनिया में बदलाव नहीं आने वाला है। अमिताभ ने अपने ओपीनियन में कहा है कि सेलिब्रिटीज और सोशल वर्कर्स को सोसाइटी की वेलफेयर के लिए ज्यादा से ज्यादा एफर्ट्स करने की जरूरत है। अमिताभ अपने ब्लॉग में लिखते हैं- ‘एक जो कि सोसाइटी के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करता है। जो कि एक जगह से दूसरी जगह जा कर अपने कैंपेन करते हैं। ऐसे लोग सही मायनों में अंबेसडर्स होते हैं। वह लोग ही उस कैंपेन के असली हीरो होते हैं। लेकिन यह दुखद है कि उन्हें अटेंशन नहीं मिलती।

75 साल के अमिताभ बच्चन लिखते हैं- चाहे वह स्वच्छ भारत अभियान हो या बेटी बचाओ आंदोलन। चाहे शेर, हाथी, कोई बीमारी- टीबी, हेपटाइटेस बी, डायबटीज हों। मैंने कई चीजों के लिए काम किया। ऐसे में उन लोगों को भूलना नहीं चाहिए जिन्होंने इसके लिए मेहनत की है। उनकी आखिरकार जय होती है। वह हैं उस कैंपेन के वर्कर्स।’

संजू के ट्रेलर में कुछ इस अंदाज में पहुंची एक्ट्रेस सोनम कपूर

बता दें, अमिताभ बच्चन पिछले दिनों अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की तैयारी में हैं। कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन की कई सारी तस्वीरें फिल्म के सेट से सामने आई थीं। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ, आमिर खान और सना फिरोज भी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App