ताज़ा खबर
 

Thugs Of Hindostan में आमिर खान की नाक में नथ, यहां से आया आइडिया

Thugs Of Hindostan: यह तो सब जानते हैं कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान किसी भी काम को करने में जरा सी भी लापरवाही नहीं बरतते हैं। आमिर की आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित हैं। फिल्म में आमिर का यह किरदार उनकी पिछली फिल्म 'दंगल' से काफी अलग है।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो कुछ भी करते हैं, लाइम लाइट्स का फोकस उन पर हो ही जाता है। इस बार आमिर के नाक की नथ उनके फैन्स का ध्यान खींच रही है। आमिर ने बताया की नाक में नथ पहनने का आइडिया उन्हें अपने बचपन के एक दोस्त से मिला। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में ठग का किरदार निभाने के लिए आमिर ने अपने बचपन के सिंधी दोस्त की नाक की नथ के डिजाइन को कॉपी किया था।

स्कूल में आमिर खान का एक सिंधी दोस्त था जिसकी नाक की नथ से आमिर हमेशा आकर्षित हुआ करते थे। जब आमिर को ठग का किरदार निभाने को मिला और उसके लिए उन्हें नाक में नथ पहननी थी। आमिर को अपने स्कूल के दोस्त की याद आई और उन्होंने नाक में वैसी ही डिजायन की नथ पहनी।

सूत्रों की मानें तो,आमिर ने नथ के लिए अपने दोस्त से संपर्क किया लेकिन उसके पास ना तो नाक की नथ थी और ना ही उसकी कोई तस्वीर थी। आमिर ने खुद उस नथ की डिजायन को याद कर-कर के अपनी नाक की नथ को डिजायन करवाया जिसे उन्होंने फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में पहना है। इस नथ की डिजाइन ठीक वैसी ही थी जैसी नथ आमिर का दोस्त बचपन में पहनता था।

यह तो सब जानते हैं कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान किसी भी काम को करने में जरा सी भी लापरवाही नहीं बरतते हैं। ठग का किरदार निभाने के लिए आंखों में डालने वाला सूरमा भी उन्होंने अपनी मां से लिया था। आने वाली फिल्म में आमिर का यह किरदार उनकी पिछली फिल्म ‘दंगल’ से काफी अलग है।

https://www.jansatta.com/photos/entertainment-gallery/aamir-khan-is-still-18-top-pk-dangal/20339/ PICS: आमिर खान आज भी हैं ‘ठरकी छोकरो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App