ताज़ा खबर
 

Thugs of Hindostan Movie Review Updates: सिनेमाघरों में पहले दिन जमा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का रंग, टिकट विंडो पर टूट पड़े फैंस

Thugs of Hindostan Movie Review and Release Updates: दिवाली के चलते रिलीज हुई इस मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म में आमिर-अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।

कैटरीना कैफ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में…

 Thugs of Hindostan Movie Review and Release Updates: आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ गुरुवार 8 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का सिनेमा के फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। दिवाली के चलते रिलीज हुई इस मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर दर्शकों  के मन में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म के सिनेमाघरों में पहुंचते ही फैंस इसपर टूट पड़े हैं। फिल्म की हफ्ते भर पहले से एडवांस बुकिंग चल रही थी। दरअसल दिवाली की छुट्टी होने का भी इस फिल्म को फायदा मिल रहा है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कई कीरितिमान अपने नाम कर सकती है। फिलहाल एडवांस बुकिंग देखकर तो ये अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि फिल्म को ओपनिंग डे पर बंपर कमाई होने वाली है।

फिल्म में आमिर-अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं।  फिल्म में आमिर खान एक ठग बने दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में आमिर के कैरेक्टर का नाम है ‘फिरंगी’। फिरंगी भोजपुरी बोलता है। आमिर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए भी कुछ इस तरह से इंट्रो दिया था- ‘और इ हैँ हम, फिरंगी मल्लाह…हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको…सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम…दादी कसम !!!’ फिल्म में आमिर हर बार की तरह इस बार भी कुछ अलग और हटकर अपने फैन्स के लिए ला रहे हैं। ऐसे में आमिर के चाहने वाले इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। जानते हैं कैसा चल रहा है फिल्म का प्रदर्शन, इसके अलावा यहां जानिए सेलेब्स और पब्लिक रिव्यू:-

Also Read: Thugs of Hindostan movie release and review UPDATES in English

Live Blog

17:43 (IST) 08 Nov 2018
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में फैन्स को पसंद आया बिग बी का काम

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के काम की काफी तारीफें हो रही हैं...

14:02 (IST) 08 Nov 2018
दर्शकों को पसंद नहीं आई फिल्म की डायरेक्शन और स्टोरीलाइन

कुछ दर्शकों ने फिल्म को बोरिंग और इरिटेटिंग कहा है। डायरेक्शन और स्टोरीलाइन को लेकर दर्शक काफी निराश नजर आए। 

13:57 (IST) 08 Nov 2018
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैटरीना के रोल को लेकर कोई खुश तो कोई नाराज...

जहां कुछ दर्शक फिल्म को देख कर निराश हो रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को फिल्म पसंद भी आ रही है। फिल्म में कैटरीना के किरदार से बहुत लोगों को शिकायतें हो रही हैं। वहीं कुछ लोग फिल्म के साथ साथ कैटरीना के काम को सराह रहे हैं..

One of the biggest Negative Point in #Thugs 

Director of #ThugsOfHindostan left No Stone Unturned to Project #KatrinaKaif as just 'DANCER' in this film....Logic = Gaana aaya Katrina Aayi, Gaana Gaya Katrina Gayi....And M Surprised she agreed to this..

— Rohit Jaiswal (@rohitjswl01) November 8, 2018

13:55 (IST) 08 Nov 2018
सामने आ रहे पब्लिक रिव्यू...

दर्शकों का कहना है कि आमिर की फिल्म से उन्हें बहुत सारी उम्मीदें थीं। फिल्म उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी...

13:52 (IST) 08 Nov 2018
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फर्स्ट हाफ की हो रही तारीफें...

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के पहले भाग की काफी तारीफें हो रही है। हालांकि फिल्म के फर्स्ट हाफ को लंबा बताया जा रहा है..

13:15 (IST) 08 Nov 2018
फिल्म को देखकर ऐसे रिएक्शन दे रहे दर्शक

हालांकि दर्शकों को फिल्म का पहला भाग काफी पसंद आया है। इंडियन एक्सप्रेस के एक ट्वीट में देखें पब्लिक रिव्यू-रिएक्शन

12:29 (IST) 08 Nov 2018
जानिए क्या बोले ट्रेड एनेलिस्ट रोहित...

ट्रेड एनेलिस्ट रोहित जेसवाल ने भी फिल्म को निगेटिव रिव्यू दिए हैं। 

12:26 (IST) 08 Nov 2018
Thugs of Hindostan को मिले इतने रेटिंग्स

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने Thugs of Hindostan  को वन वर्ड रिव्यू DISAPPOINTING दिया है। साथ ही फिल्म को 2 स्टार रेटिंग्स दिए हैं।

12:24 (IST) 08 Nov 2018
ट्रेड एनेलिस्ट ने आमिर की फिल्म को लेकर कहा Thugs of Hindostan ने golden opportunity को खो दिया...

तरण अपने ट्वीट में कहते हैं कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को छुट्टियों, त्योहार और फिल्म की कास्ट का भरपूर फायदा मिल रहा है। लेकिन फिल्म निराश करती है। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने इस गोल्डन ऑपर्चुनिटी को खो दिया है।

12:21 (IST) 08 Nov 2018
तरण ने आमिर खान की फिल्म को बताया निराशाजनक....

मल्टीस्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर अच्छे और बुरे रिव्यूज देखने को मिल रहे हैं। जहां आमिर के फैन्स को फिल्म पसंद आ रही है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने भी इस बाबत दो ट्वीट किया हैं...  

12:07 (IST) 08 Nov 2018
यहां देखें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर

यहां देखें आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और सना की फिल्म का ट्रेलर

11:27 (IST) 08 Nov 2018
इस नॉवल पर बेस्ड है Thugs of Hindostan की कहानी

Thugs of Hindostan की कहानी 1839 में आए ‘कंफेशन ऑफ द ठग्‍स’ नाम के नॉवेल पर बेस्ड है। इस नॉवेल में जो कहानी है वो 1790 से 1805 के बीच की है। इस उपन्यास में ब्र‍िटिश इंडिया रूल के टाइम उत्‍तर प्रदेश में सक्रिय ठग्‍स की कहानी बताई गई है, जो अंग्रेजी हुकूमत के लिए लिए सिरदर्द बन गए थे।

10:52 (IST) 08 Nov 2018
दिवाली पर फैन्स को आमिर ने ऐसे दी बधाई....

दिवाली के बाद आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई है। वहीं दिवाली के खास मौके पर आमिर खान ने अपने फैन्स को दिवाली की विशेज भी भीं। आमिर  ने अपने सोशल ट्विटर अकाउंट से फैन्स के लिए ट्वीट किया। 

10:31 (IST) 08 Nov 2018
जानिए कैसी हो रही है फिल्म की शुरुआत...

फिल्म को लेकर रिव्यूज की शुरुआत हो चुकी है। फिल्म के पहले शो को  लेकर दर्शकों के रिव्यूज सामने आने लगे हैं। ट्वीट के जरिए फिल्म के प्रति लोगों की राय सामने आ रही है।

09:59 (IST) 08 Nov 2018
पहले दिन 50 करोड़ कमा सकती है मल्टीस्टारर फिल्म Thugs of Hindostan

माना जा रहा है कि Thugs of Hindostan अपने ओपनिंग डे पर तगड़ी कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर उम्मीदें हैं कि अपने पहले दिन में फिल्म करीब 50 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने कहा, 'सभी भाषाओं- तमिल, तेलुगू और हिंदी सभी को मिलाकर फिल्म करीब 50 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है, वह भी अपने पहले दिन में। 2 से 3 दिनों में फिल्म 100 करोड़ रुपए कमा सकती है।'

09:56 (IST) 08 Nov 2018
फिल्म Thugs of Hindostan में कौन क्या कर रहा है जानिए...

फिल्म में आमिर के कैरेक्टर का नाम है 'फिरंगी'। फिरंगी भोजपुरी बोलता है। अमिताभ बच्चन ‘खुदाबख्श’ के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं कटरीना कैफ ‘सुरैया’ के किरदार में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में हैं।

09:54 (IST) 08 Nov 2018
यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी है ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी है और इस साल दिवाली के एक दिन बाद यानी 8 नवंबर यह फिल्म विभिन्न सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही है। 

09:44 (IST) 08 Nov 2018
Thugs of Hindostan को लेकर सामने आ रहे फैन्स के रिएक्शन्स

आमिर के फैन्स को फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर फिल्म रिलीज हो चुकी है। ऐसे में ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। #we #thugs — watching Thugs of Hindustan at Carnival Cinema in Mathura Refinery https://t.co/U1Flvi26jy— Ankit Solanki (@ankitsolanki96) November 8, 2018My friend the absolutely wonderful Aamir Khan. He said...’Oye..!!!’ #ZeroTrailer https://t.co/pt6AWX4wgM— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 3, 2018

09:31 (IST) 08 Nov 2018
फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर बोले आमिर खान...

इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर सुपरस्टार आमिर खान कहते हैं कि बिग बी के साथ काम करना बेहद मजेदार रहा। आमिर ने कहा, 'यह बहुत अच्छा समय रहा बहुत मजा आया। इस फिल्म से पहले भी हम साथ में दो बार काम करने के लिए तैयार थे। लेकिन वह काम हो नहीं पाया। अब जाकर ठग्स आई। मैं बहुत एक्साइटेड और नर्वस भी हूं क्योंकि मैं अमित सर के साथ काम कर रहा हूं। अमित जी बहुत ही नर्मदिल इंसान हैं। वह सामने वाले को हमेशा कंफर्टेबल फील कराते हैं। ऐसे में उनके साथ काम करने में आसानी हो जाती है। उनका बर्ताव बेहद शानदार है। वह जोक ऐसे करते हैं कि पता ही नहीं चलता कि वह मजाक कर रहे हैं या फिर सीरियस हैं। ऐसे में आपको समझने में थोड़ा वक्त लगता है।'