ताज़ा खबर
 

Thugs of Hindostan Box Office Collection: कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, कमा सकती है इतने करोड़

Thugs of Hindostan Box Office Collection Prediction: फिल्म का दर्शकों को बसब्री से इंतजार था। इसकी एडवांस बुकिंग देखकर ही लोगों के बीच इस फिल्म के क्रेज को समझा जा सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज वाले दिन ही बॉक्सऑफिस पर कई कीर्तिमान बना सकती है।

Thugs of Hindostan Box Office Collection Prediction: फिल्म पहले दिन ही कर सकती है ताबड़तोड़ कमाई।

Thugs of Hindostan Box Office Collection Prediction: आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म के साथ ही वे अमिताभ बच्चन के साथ भी पहली बार काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को यशराज बैनर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ है। फिल्म के सैटेलाइट्स और डिजिटल सेल्स से फिल्म अब तक 140 करोड़ कमा चुकी है। वही एमेजॉन और सोनी पिक्चर्स भी फिल्म के राइट्स के लिए 70-70 करोड़ की राशि चुका सकते है। आमिर खान की इस फिल्म को देश भर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जा रहा है। भारत के कई दुर्गम क्षेत्रों में भी फिल्म को रिलीज़ किया जा रहा है। यशराज बैनर ने फिल्म के कुछ क्षेत्रों में बेहद महंगी टिकटें भी रखी हैं। यशराज ने ऐसा आमिर खान की लोकप्रियता को भुनाने के लिए किया है। माना जा रहा है कि इसके चलते फिल्म के मुनाफे में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग 3 नवंबर को रखी गई थी और अभी तक फिल्म के 2 लाख से अधिक टिकट बिक चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म अपने पहले दिन की कमाई में संजू, एवेंजर्स और टाइगर ज़िंदा है जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी आमिर की फिल्म का ही है। फिल्म दंगल ने अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन 35 करोड़ की कमाई की थी। माना जा रहा है कि आमिर अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं और ठग्स ऑफ हिंदोस्तां रिलीज़ के पहले दिन 40-45 करोड़ की कमाई कर सकती है। गौरतलब है कि इस साल पहले दिन ओपनिंग का रिकॉर्ड फिल्म संजू के नाम है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 34.75 करोड़ की कमाई की थी।

आमिर खान की फिल्म गजनी ने बॉलीवुड में सबसे पहले बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया। थ्री इडियट्स के साथ सबसे पहले 200 करोड़ के कलेक्शन को टच किया और आमिर की ही फिल्म दंगल 2000 करोड़ से अधिक कमाई के साथ भारत की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है। माना जा रहा है कि आमिर, अमिताभ, कैटरीना और फातिमा की ये फिल्म भी कमाई के नए रिकॉर्ड बना सकती है और फिल्म अपने पहले दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App