ताज़ा खबर
 

आमिर खान को फिल्म में लेने से पहले मेकर्स को उनके कॉन्ट्रैक्ट की इस ‘अजीब शर्त’ पर करना होता है साइन

आपको बता दें कि बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस आमिर खान के कॉन्ट्रैक्ट में जिन नियम व शर्तों पर मेकर्स को साइन करना होता है उनमें से एक शर्त यह भी है कि...

Author नई दिल्ली | Published on: April 17, 2017 11:48 AM
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की साल में एक ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आती है, लेकिन उनकी वह एक फिल्म कई छोटी-बड़ी फिल्मों जितना कलेक्शन अकेले ही कर डालती है।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की साल में एक ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आती है, लेकिन उनकी वह एक फिल्म कई छोटी-बड़ी फिल्मों जितना कलेक्शन अकेले ही कर डालती है। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म “दंगल” से उन्होंने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के ढेरों रिकॉर्ड तोड़ डाले। यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई और साथ ही दुनिया भर में भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिलाब भी इसी फिल्म को मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट फिल्म साइन करने से पहले फिल्ममेकर्स से जो कॉन्ट्रैक्ट साइन कराते हैं उसमें एक ऐसा भी क्लॉज़ होता है जो शायद आपको थोड़ा अजीब सा लगे।

आपको बता दें कि बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस आमिर खान के कॉन्ट्रैक्ट में जिन नियम व शर्तों पर मेकर्स को साइन करना होता है उनमें से एक शर्त यह भी है कि “आमिर फिल्म के किसी भी सीन के लिए लो एंगल शॉट नहीं देंगे।” बता दें कि जब उन्होंने राम गोपाल वर्मा के साथ 1995 में काम किया था तब भी राम गोपाल वर्मा इस शर्त के चलते उन्हें लो एंगल शॉट पर शूट नहीं कर सके थे। मालूम हो कि उस वक्त फिल्म को कई ऐसे सीन्स की जरूरत थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगे। फिल्म में वह पहली बार दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और नेटफ्लिक्स के बीच 120 करोड़ रूपए की डील साइन हुई है। यदि खबरों की मानें तो इस डील के मुताबिक नेटफ्लिक्स को आमिर की अगली फिल्म (संभवतः ठग्स ऑफ हिंदोस्तान) के सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स मिल जाएंगे। हालांकि गौर करने वाली बात यह भी है कि इस पर दोनों ही तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई माना जा रहा है कि अमेज़न और नेटफ्लिक्स भारत में पैर जमाने के लिए तैयारियां कर रही हैं। इससे निश्चिततौर पर भारतीय मनोरंजन का चेहरा बदल जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पहली बार “क्रिकेट के भगवान” संग नजर आईं सुनिधि चौहान, देखिए तस्वीरें
2 न्यूयॉर्क में अपना आखिरी हफ्ता बिता रहीं प्रियंका चोपड़ा हुईं भावुक, ट्विटर पर जाहिर की भावनाएं
3 “द फेट ऑफ द फ्यूरियस” ने पहले ही वीकेंड पर चीन में कमाए 12 अरब रुपए, तोड़े ढेरों रिकॉर्ड