ताज़ा खबर
 

अब दुनिया के सबसे विवादित बाबा के रोल में नज़र आ सकते हैं आमिर खान, रोल के लिए हो सकते हैं गंजे

आमिर को यूं तो फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन वे इस रोल को निभाने से पहले पूरी तरह से निश्चिंत होना चाहते हैं। यही कारण है कि वे प्रोस्थेटिक एक्सपर्ट्स के साथ मीटिंग में जुटे हैं और ये कंफर्म करने की कोशिश कर रहे हैं कि वे ओशो की तरह दिखने में सफल होंगे या नहीं।

आमिर इस रोल के लिए पूरी तरह से सुनिश्चित हो जाना चाहते हैं।

53 साल के आमिर खान फिलहाल थग्स ऑफ हिंदोस्तां के चलते सुर्खियों में है लेकिन उनके अगले प्रोजेक्ट पर भी लगभग मुहर लग चुकी है। माना जा रहा है कि आमिर थग्स ऑफ हिंदोस्तां के बाद विवादित धर्मगुरू ओशो का रोल निभा सकते हैं। इस फिल्म को कपूर एंड संस फेम शकुन बत्रा डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, आमिर और करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। आमिर दरअसल एक समय में एक ही फिल्म की अपनी पॉलिसी के साथ कोई कॉंम्प्रोमाइज़ नहीं करना चाहते हैं इसलिए माना जा रहा है कि ये फिल्म तभी अनाउंस होगी जब आमिर थग्स ऑफ हिंदोस्तां को निपटा लेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर को यूं तो फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन वे इस रोल को निभाने से पहले पूरी तरह से निश्चिंत होना चाहते हैं। यही कारण है कि वे प्रोस्थेटिक एक्सपर्ट्स के साथ मीटिंग में जुटे हैं और ये कंफर्म करने की कोशिश कर रहे हैं कि वे ओशो की तरह दिखने में सफल होंगे या नहीं। इस फिल्म के एक हिस्से के लिए आमिर गंजे भी हो सकते हैं। अगर आमिर ओशो बनते हैं तो उन्हें आगे का सिर मुंडाना पड़ेगा और पीछे के बाल तथा दाढ़ी बढ़ानी होगी। अफवाहों के मुताबिक, इस फिल्म में आलिया भट्ट मां आनंद शीला का रोल कर सकती हैं। फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले हैं जिन्होंने इससे पहले 2016 में कपूर एंड सन्स के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की थी। शकुन ने ही फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी है।

आमिर इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। ओशो की भारत से शुरू हुई आध्यात्मिक यात्रा से लेकर अमेरिका में बेस सेट अप करने तक, आमिर को कई लुक्स को इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकेगा। नेटफ्लिक्स की ओशो पर आई डॉक्यूमेंट्री सीरीज वाइल्ड वाइल्ड कंट्री ने यूं भी कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था ऐसे में आमिर की पूरी कोशिश है कि इस फिल्म को भी खासा दिलचस्प बनाया जाए और तथ्यों के साथ कोई छेड़छाड़ न किया जाए। वहीं ज्यूरिज स्थित ओशो फाउंडेशन ने कहा कि दुनिया के किसी भी हिस्से में कोई भी इस आध्यात्मिक गुरु पर फिल्म बनाता है तो उसे पहले इजाजत लेनी होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App