ताज़ा खबर
 

ThrowBack: ड्रग्स लेने के दिनों में दो-तीन दिन तक सोते रहते थे संजय दत्त, हालत देख उड़ गए थे पिता के होश

ThrowBack: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहे हैं। एक शो में सलमान खान के सामने खुद संजय दत्त ने इस बात का खुलासा किया था कि एक समय वो ड्रग्स लेने के बाद दो-तीन दिन तक सोते रहते थे जिसके बाद...

Throwback, Sanjay dutt, Sanjay dutt news, sanjay dutt drugs, sanjay dutt drugs days, sanjay dutt tell about his drug life, Suneil dutt upset with sanjay dutt sanjay dutt news, Sanjay dutt latest news, sanjay dutt and suniel dutt, suniel dutt and sanjay dutt,ड्रग्स लेने के दिनों को लेकर संजय दत्त ने सुनाया किस्सा

ThrowBack: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी रील लाइफ से ज्यादा अपने रियल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। चाहे फिर वो उनका किसी फिल्म की हीरोईन के साथ अफेयर हो या निजी जिंदगी में AK47 रायफल रखने का कोर्ट केस, संजू बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त हमेशा ही मीडिया में बने रहे हैं। इसी सिलसिले में एक बार संजय दत्त ने खुद खुलासा किया था, कि जब वो ड्रग्स लिया करते थे उस वक्त उन्हें सुबह शाम किसी वक्त का होश नहीं रहता था।

एक किस्से का जिक्र करते हुए खुद संजय दत्त ने इस बात का खुलासा किया था कि, जिन दिनों वो ड्रग्स का इस्तेमाल किया करते थे। उस वक्त उनकी इतनी हालत खराब हो चुकी थी कि उन्हें पता ही नहीं चलता था कि कब सुबह हुई और कब शाम हुई, संजय के मुताबिक वो नशे में इस कदर चूर रहते थे कि दो-तीन दिन तक उन्हें होश ही नहीं आता था। जिसके चलते उनके पिता और बीते जमाने के स्टार सुनील दत्त काफी परेशान रहते हैं।

एक बार सलमान खान के शो दस का दम में संजय दत्त ने बताया था कि, एक बार वो नशे की हालत में जब अपने घर पहुंचे और सो गए थे। जिसके बाद उन्होंने सुबह उठ कर अपने नौकर से खाना मांगते हुए कहा कि बहुत भूख लगी है कुछ खाने को है तो दे दो। संजू की इस बात को सुनकर नौकर के जवाब से उनके होश उड़ गए। संजय के मुताबिक उनके नौकर ने संजय दत्त के खाना मांगने पर कहा, बाबा तुम पूरे दो दिन बाद सो कर उठे हो।

इसी शो में संजय दत्त ने आगे बताया कि मुझसे ये कहते वक्त मेरे नौकर की आंखों में आंसू थे और मैं समझ गया जब एक नौकर मेरी इस हालत से इतना दुखी है, तो दत्त साहब की क्या हालत होगी। संजू ने बताया कि उसी वक्त मैंने ठान लिया की अब इसके बाद दोबारा कभी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाउंगा। बता दें संजय दत्त के जीवन पर फिल्म संजू बन चुकी है लेकिन फिल्म में इस किस्से का जिक्र नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चर्चित कॉमेडियन की कोरोना वायरस से हुई मौत, दिग्गज सिंगर की भी गई जान
2 ‘कुछ दिन तो नफरत का नशा छोड़ दो…’, शख़्स ने की जावेद अख़्तर को ट्रोल करने की कोशिश तो यूं मिला जवाब
3 ‘अरे तुम लोगों को और कोई काम नहीं..’, छुप-छुप के आलिया-रणबीर की वीडियो बनाने पर भड़के यूजर्स