ताज़ा खबर
 

Throwback: बहन के कहने पर दिया था करण जौहर और शाहरुख खान का साथ’, जब पुराना किस्सा सुनाते हुए इमोशनल हुए सलमान खान

Throwback:सलमान खान को इंडस्ट्री में बड़े दिलवाला कहा जाता है। फिल्म निर्माता करण जौहर के करियर की शुरुआत में वो सलमान ही थे जिन्होंने उन्हें पहली फिल्म बनाने में मदद की उस दौरान कोई एक्टर भी करण के साथ काम नहीं...

Salman khan,Salman khan helps karan johar, Salman khan help kuch kuch hota hai, throwback, throwback salman khan sahres a throwback story, Shah rukh khan kuch kuch hota hai, Salman khan shares an emotional massage to kuch kuch hota hai team, rani mukerjee, kajol, shahrukh khan kuch kuch hota hai,Throwback: जब सलमान की मदद से करण बना पाए अपनी पहली फिल्म

Throwback: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को इंडस्ट्री में लोग उनकी दरियादिली के लिए जानते हैं। आज ना जाने कितने ही बॉलीवुड में ऐसे सफल चेहरे हैं जिनके करियर के शुरुआती दिनों में सलमान खान ने मदद की थी। आज हम जिनके बारे में बात करने जा रहे हैं वो बॉलीवुड के सबसे सफल निर्माता निर्देशक हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। हम बात कर रहे हैं धरमा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर की। बहुत कम लोग जानते हैं कि अगर सलमान मदद नहीं करते तो करण कभी डायरेक्टर ही नहीं बन पाए होते।

सलमान की करण के करियर के शुरुआत में मदद की बात कई बार करण जौहर खुले मंच से कह चुके हैं, लेकिन कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने के मौके पर एक बार सलमान ने भी बिग बॉस के मंच से इस बारे में बताया था। सलमान ने बताया कि जब करण जौहर अपनी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ बतौर निर्देशक बना रहे थे तो उस वक्त उनकी फिल्म में साइड रोल करने के लिए कोई एक्टर तैयार नहीं हो रहा था। जिस वजह से करण काफी परेशान थे।

उस वक्त मेरी बहन अलबीरा ने मुझसे कहा कि करण एक अच्छे इंसान हैं और उनकी फिल्म में कोई एक्टर सेकेंड लीड रोल करने को तैयार नहीं हो रहा है। आप इस फिल्म में काम कर के उनकी मदद कर सकते हो। इसके बाद करण और मेरी मुलाकात एक पार्टी में हुई और मैंने उनसे कहा कि मैं आपकी फिल्म करने के लिए तैयार हूं। इसके बाद मैंने उनकी इस फिल्म में काम किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

करण ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की ‘कुछ कुछ होता है’ में अमन का किरदार काफी महत्वपूर्ण था लेकिन कई एक्टर्स ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था, लेकिन फिर वो सलमान खान ही थे जिनकी मदद की वजह से मैं अपनी पहली फिल्म बना सका। वहीं अगर सलमान इस फिल्म में काम नहीं करते तो शाहरुख को उनके करियर की एक बड़ी हिट फिल्म शायद ना मिल पाती, बता दें कुछ कुछ होता है ना सिर्फ करण के लिए बल्कि रानी मुखर्जी के लिए भी उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जनता कर्फ्यू’ की शाम सड़कों पर लोगों का उमड़ा हुजूम तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज- कोरोना भी सोच रहा होगा…
2 पीएम मोदी की टोली में जा सकती हैं Kangana Ranaut? एक्ट्रेस की बस एक ही है शर्त !
3 ‘आपको तो जलन हुई होगी मैंने पहले अनिल कपूर से बात कर ली…’, अनुपम खेर ने सतीश कौशिक से की मसखरी, VIDEO वायरल