ताज़ा खबर
 

ThrowBack: ‘जब वी मेट’ के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि बॉबी देओल थे पहली पसंद, करीना कपूर की वजह से हाथ से निकली फिल्म

ThrowBack: साल 2007 में आई फिल्म 'जब वी मेट' तो सभी को याद होगी। लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते होंगे की शाहिद कपूर वाला रोल पहले बॉबी देओल कर...

ThrowBack, Bobby Deol, Bobby deol news, Bobby deol in Jab we met, bobby deol talks about kareena Kapoor,ThrowBack: ‘जब वी मेट’ के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि बॉबी देओल थे पहली पसंद

ThrowBack: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं एक समय ऐसा भी था जब बॉबी की एक भी फिल्म नहीं चल रही थी। जिसके बाद वो काफी मुश्किल दौर से गुजरे। लेकिन इसके बाद उन्होंने एक बार फिर बड़े पर्दे पर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ से धमाकेदार वापसी की। हालांकि फिल्म ज्यादा चली नहीं लेकिन रेस 3 में उनके जबरदस्त एक्शन और बॉडी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। जिसके बाद बॉबी देओल पिछले साल अक्षय कुमार के साथ ‘हाउसफुल 4’ में नज़र आए थे। ये फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई।

खबरों के मुताबिक, साल 2007 में आई करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए शाहिद कपूर से पहले बॉबी देओल का नाम फाइनलाइज़ किया गया था। लेकिन फिर बाद में उनकी जगह शाहिद कपूर को कास्ट किया गया। इस बात का खुलासा खुद बॉबी देओल ने ही किया था। बॉबी ने बताया था कि वो अपने भाई अभय देओल की फिल्म ‘सोचा ना था’ देखकर इम्तियाज के फैन हो गए थे। इसके बाद बॉबी ने इम्तियाज के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

बॉबी देओल के मुताबिक, जब वी मेट का नाम पहले गीत था। उन्होंने कहा, ‘मैंने इम्तियाज़ की फिल्म ‘सोचा ना था’ देख रखी थी। इसी वजह से मैंने उनकी इस फिल्म के लिए तुरंत हां बोल दी थी। इतना ही नहीं बॉबी ने बताया कि ‘सोचा ना था’ देखने के बाद उन्होंने इम्तियाज़ को कॉल कर के कहा था कि वो एक बेहतरीन लेखक हैं। बॉबी ने बताया कि मैंने उनसे ये भी कहा कि मुझे आपके साथ फिल्म करनी है। उस समय इम्तियाज के पास एक स्क्रिप्ट तैयार थी, जो बाद में जाकर ‘जब वी मेट’ बनी। इम्तियाज उस समय फाइनेंसर्स की तलाश कर रहे थे।

एक्टर के मुताबिक उन्हीं ने इम्तियाज अली को इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान का नाम सजेस्ट किया था। लेकिन करीना और प्रोड्यूसर्स उस वक्त फिल्म के लिए तैयार नहीं थे। यहां तक कि करीना, इम्तियाज से मिलना भी नहीं चाहती थीं।’ बॉबी ने आगे बताया, ‘थोड़ा वक्त गुज़रा और अचानक उन्होंने पढ़ा कि अष्टविनायक ने इम्तियाज को जब वी मेट के लिए साइन कर लिया है। वहीं करीना उसमें लीड रोल कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने देखा कि उनका वाला रोल करीना ने, शाहिद कपूर को भी दिलवा दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सपना चौधरी ने गुलाबी सूट पहन पेप्सी संग जुगलबंदी में जमाया रंग, वीडियो को मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज
2 शिल्पा शेट्टी के नाम पर लगा दिया करोड़ों का चूना; फर्जीवाड़ा सामने आने पर पुलिस ने शुरू की जांच
3 ‘एक हाथ से गाना लिखते हो और दूसरे से आतंकियों का समर्थन, शर्म नहीं आती?’, जावेद अख़्तर ने किया विक्रम बत्रा को याद तो ट्रोल पड़ गए पीछे
ये पढ़ा क्या?
X